Virat Kohli | विराट कोहली ने ‘इन्हें’ दिया IPL में सफल होने का श्रेय, कहा- टूर्नामेंट से है गहरा लगा…

1 min read
Read Time:2 Minute, 21 Second

विराट कोहली (PIC Credit: Social Media)

Loading

बेंगलुरु: स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से अपना गहरा लगाव दिखाते हुए इस टी20 टूर्नामेंट (T20 Tournament) में अपनी सफलता का श्रेय साथी खिलाड़ियों और प्रशंसकों को दिया।

कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला में नहीं खेल रहे हैं लेकिन उनके आईपीएल में वापसी करने की संभावना है। उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टूर्नामेंट के पहले मैच में 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।

यह भी पढ़ें

आरसीबी के पूर्व कप्तान ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा,‘‘मुझे आईपीएल से गहरा लगाव है। इसमें आप कई नए खिलाड़ियों के साथ खेलते हो। कई ऐसे खिलाड़ियों के साथ खेलते हो जिन्हें आप लंबे समय से जानते हो और जो आपके देश से नहीं है जिनसे आप अक्सर नहीं मिलते हो।” उन्होंने कहा,‘‘यही वजह है कि हर किसी का आईपीएल से लगाव है क्योंकि इसमें खिलाड़ियों और प्रशंसकों का गहरा जुड़ाव है।”

जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा अनुशक शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है। इसी वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाए। हालांकि वह आईपीएल में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

(एजेंसी इनपुट के साथ)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Leave a Reply