Virat Kohli World Cup 2023 | कोलकाता के ईडन गार्डन में एक साथ दिखेंगे 70 हज़ार विराट कोहली, जन्मदिन ख...

Virat Kohli World Cup 2023 | कोलकाता के ईडन गार्डन में एक साथ दिखेंगे 70 हज़ार विराट कोहली, जन्मदिन ख…

Read Time:3 Minute, 29 Second

विराट कोहली

Loading

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में भारतीय टीम (Team India) का प्रदर्शन अब तक काफी शानदार रहा है। टीम ने अपने शुरुआती मुकाबले से लेकर अब तक के सारे मुकाबले जीते हैं। टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli Birthday) भी इस टूर्नामेंट में काफी बेहतरीन फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। इसी बीच पांच नवंबर को भारत का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के साथ होने वाला है। उस दिन विराट कोहली का जन्मदिन भी है। ऐसे में इस अवसर पर बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) ईडन गार्डन्स मैदान पर लगभग 70,000 दर्शकों को दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का मुखौटा (मास्क) (Virat Kohli Mask) देगी।

70 हजार किंग कोहली का मास्क

ऐसा करके दर्शक विराट कोहली के 35 वें जन्मदिन को बेहद यादगार बनाएंगे। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने कोहली के जन्मदिन (पांच नवंबर) के मौके पर 70 हजार दर्शकों को मुफ्त में उनका मास्क बांटने की योजना बनाई है।

बिक चुकी सभी टिकट

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के सभी टिकट काफी पहले ही बिक चुके हैं। ऐसे में स्टेडियम के खचा-खच भीड़ होने की पूरी संभावना है। मास्क बांटने के अलावा सीएबी ने मैच से पहले केक काटने और कोहली को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करने की भी योजना बनाई है।

यह भी पढ़ें

विराट का बल्ला जमकर बोला

जानकारी के लिए बता दें कि इस टूर्नामेंट में विराट कोहली का बल्ला जमकर बोलै है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन शतक भी लगाया था। वनडे में उन्होंने 48 शतक पूरे कर लिए हैं। ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि वह अगले कुछ मैचों में सचिन के शतकों की रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे।

श्रीलंका के खिलाफ अगला मुकाबला

ज्ञात हो कि आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में टीम इंडिया ने अपने जीत का सिक्सर लगा चुकी है। ऐसा करके टीम लगभग सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। हालांकि, भारत के अभी चार मुकाबले बाकी है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि टीम इंडिया अंक तालिका में सबसे ऊपर रहते हुए अपने सभी मैच को खत्म करेगी। भारत का अगला मैच 2 नवंबर को श्रीलंका के साथ मुंबई में होना है।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Shriyanka Sadangi | निशानेबाज श्रियांका साडंगी ने पेरिस ओलंपिक के लिए किया क्वालीफाई, एशियाई निशानेब... Previous post Shriyanka Sadangi | निशानेबाज श्रियांका साडंगी ने पेरिस ओलंपिक के लिए किया क्वालीफाई, एशियाई निशानेब…
IND vs SL World Cup 2023 | पैक्टिस सेशन में टीम इंडिया ने जमकर बहाया पसीना, श्रेयस अय्यर ने की शॉर्ट... Next post IND vs SL World Cup 2023 | पैक्टिस सेशन में टीम इंडिया ने जमकर बहाया पसीना, श्रेयस अय्यर ने की शॉर्ट…