World Cup 2023 | 'प्रिय टीम इंडिया हम हमेशा आपके साथ खड़े हैं...', वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की हार प...

World Cup 2023 | ‘प्रिय टीम इंडिया हम हमेशा आपके साथ खड़े हैं…’, वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की हार प…

Read Time:3 Minute, 28 Second

PTI Photo

Loading

अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद में रविवार को आईसीसी क्रिकेट विश्वकप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को हराकर ऑस्ट्रेलिया छठी बार वर्ल्ड चैंपियन बनी। इस बीच भारत की हार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं।

पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा, “प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था। आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला और देश को बहुत गौरव दिलाया। हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं।”

मोदी ने ऑस्ट्रेलिया को दी बधाई

पीएम मोदी ने वर्ल्ड कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई टीम को बधाई दी। उन्होंने लिखा, “विश्व कप की शानदार जीत पर ऑस्ट्रेलिया को बधाई! पूरे टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा, जिसका समापन शानदार जीत के रूप में हुआ। ट्रेविस हेड को आज उनके उल्लेखनीय खेल के लिए बधाई।”

गृहमंत्री अमित शाह ने की टीम इंडिया की तारीफ

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक्स पर लिखा, “हमारी टीम ने पूरे विश्व कप में असाधारण रूप से अच्छा खेला और यादगार प्रदर्शन किया। सच्ची खेल भावना में जीत और हार दोनों से मजबूत होकर उभरना शामिल है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि आप और भी मजबूत होकर उभरेंगे।”

राहुल गांधी ने की टीम इंडिया की सराहना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने टीम इंडिया की हार पर कहा कि आपने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया। जीतें या हारें – हम आपसे प्यार करते हैं और हम अगला विश्व कप जरूर जीतेंगे। वर्ल्ड कप में शानदार जीत के लिए ऑस्ट्रेलिया को बधाई।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Sri Lanka Cricket | 'ICC का प्रतिबंध देश के साथ विश्वासघात' श्रीलंका क्रिकेट पर बैन के बाद खेल मंत्र... Previous post Sri Lanka Cricket | ‘ICC का प्रतिबंध देश के साथ विश्वासघात’ श्रीलंका क्रिकेट पर बैन के बाद खेल मंत्र…
Novak Djokovic defeated Yannick Sinner | नोवाक जोकोविच ने सातवीं बार जीता ATP फाइनल्स, खिताब जीतने क... Next post Novak Djokovic defeated Yannick Sinner | नोवाक जोकोविच ने सातवीं बार जीता ATP फाइनल्स, खिताब जीतने क…