राजस्थान पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, सहरिया नृत्य से वेलकम

1 min read
Read Time:3 Minute, 1 Second

राहुल ने कहा- भाजपा- आरएसएस का डर लोगों के दिल से निकालना चाहता हूं.

News Chakra @ राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा रविवार रात को झालावाड़ जिले से राजस्थान में प्रवेश कर चुकी है। सीएम अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट सहित सरकार के कई मंत्री और बड़े नेताओं ने एमपी बार्डर स्थित चंवली चौराहे पर राहुल गांधी की अगवानी की। रविवार शाम वेलकम सभा में राहुल गांधी का सहरिया नृत्य के साथ स्वागत किया गया।

दिल है कि मानता नहीं !!

राजस्थान पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, सहरिया नृत्य से वेलकम

मंच पर हो रहे इस नृत्य को देखकर राहुल गांधी भी अशोक गहलोत, कमल नाथ और सचिन पायलट के साथ डांस करने लगे। इस दौरान सचिन पायलट और अशोक गहलोत ने एक- दूसरे का हाथ पकड़कर साथ में डांस किया। राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा चंचबली चौराहे पर ही रुक गई।

भारत जोड़ो यात्रा : राहुल ने कहा, यात्रा को खूब प्यार दिया

भारत जोड़ो यात्रा वेलकम सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हर राज्य, हर शहर, हर गांव ने यात्रा को खूब मदद की। लोगों को एक पैसा नहीं देना पड़ा, लोगों ने लेने से मना कर दिया। हिंदुस्तान की जनता ने यात्रा को खूब प्यार दिया। राहुल गांधी ने कहा कि मैं भाजपा- आरएसएस का डर लोगों के दिल से निकालना चाहता हूं। मैं उससे नफरत नहीं करता हूं लेकिन मैं उन्हें देश में नफरत और डर फैलाने नहीं दूंगा।

राहुल गांधी ने कहा कि मध्य प्रदेश को छोड़कर दुख हो रहा है, लेकिन राजस्थान में आकर खुशी हो रही है। हवाई जहाज से हिंदुस्तान समझ नहीं आता, फटे हुए हाथ वाले किसान से हाथ मिलाने पर समझ आता है।

कोटपूतली में चौकी से अमाई तक ‘आक्रोश’, भाजपा ने जारी किया यात्रा रुट चार्ट

कमलनाथ ने कहा राजस्थान में गहलोतजी आपकी सरकार है, लेकिन मध्य प्रदेश जितना प्यार यात्रा को नहीं दे पाएंगे। इसके बाद अशोक गहलोत ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यात्रा मप्र से भी भव्य निकलेगी। देश में पनप रहे डर को खत्म करने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है।

राजस्थान पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, सहरिया नृत्य से वेलकम

Loading

You May Also Like

More From Author