कोरोना में मदद के लिए शिक्षकों ने भेंट किए 7 लाख के उपकरण

कोरोना में मदद के लिए शिक्षकों ने भेंट किए 7 लाख के उपकरण

Read Time:2 Minute, 30 Second

कोरोना में मदद के लिए आगे आये शिक्षक और कर्मचारी
बीडीएम चिकित्सालय, जनाना अस्पताल और नारेहडा सीएचसी को 7 लाख 5100 की सामग्री भेंट

रिपोर्ट- सीताराम गुप्ता

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। कोविड महामारी को देखते हुए अनेकों लोेगो ने मदद के हाथ बढ़ाये है। मानवता व मदद के इसी क्रम में शिक्षकों ने भी आज क्षेत्रीय विधायक व राज्यमंत्री राजेंद्र यादव की मौजूदगी में अस्पतालों को 7 लाख के उपकरण भेंट किए हैं।

कोरोना में मदद के लिए शिक्षकों ने भेंट किए 7 लाख के उपकरण

कस्बे के राजकीय सरदार सीनियर सैैकडंरी स्कूल में शिक्षा विभाग की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में शिक्षा विभाग व मंत्रायलिक कर्मचारियों की ओर से बीडीएम चिकित्सालय, जनाना अस्पताल और नारेहडा सीएचसी को 7 लाख 5100 की सामग्री भेंट की गई। विद्यालय की प्रधानाचार्या मनोरमा यादव ने बताया कि शिक्षा विभाग ब्लाक कोटपूतली की ओर से आज बीडीएम अस्पताल को 2.34 लाख से दो पैरामोनिटर, करीब एक लाख रूपये की लागत से एक 250 लीटर क्षमता का आरओ व एक 120 लीटर क्षमता वाला वाटरकुलर, मरीजों के बैठने के लिए 20 स्टील की बैंच, जनाना अस्पताल को करीब 80 हजार की लागत से 10 स्टील बैंच, नारेहड़ा सीएचसी को करीब 40 हजार की लागत से 5 स्टील बैंच भेट किये गये।

कोरोना में मदद के लिए शिक्षकों ने भेंट किए 7 लाख के उपकरण

इसके अतिरिक्त नारेहडा सीएचसी को शिक्षा विभाग की ओर से 10 आक्सीजन सिलेडंर भी भेट किये गये है। कार्यक्रम के दौरान पुलिस उप अधीक्षक दिनेश यादव, तहसीलदार सुर्यकांत शर्मा, प्रधानाचार्य बज्रभूषण कौशिक, पीएमओ चैतन्य रावत, बीसीएमओ रामनिवास यादव, डा.आशीष शेखावत, हरचंद मीणा समेत कई अधिकारी व शिक्षकगण मौजूद रहे।

Loading

PATAN: बोपिया नाला के पास एक्सीडेंट, घायल युवक जयपुर रेफर Previous post PATAN: बोपिया नाला के पास एक्सीडेंट, घायल युवक जयपुर रेफर
ट्रोला अनियंत्रित, पुलिया पर लटका Next post ट्रोला अनियंत्रित, पुलिया पर लटका