| शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल पर बुरी तरह भड़के LSG के माल‍िक, मैदान पर सुनाई खरीखोटी- देखें वीडियो

| शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल पर बुरी तरह भड़के LSG के माल‍िक, मैदान पर सुनाई खरीखोटी- देखें वीडियो

Read Time:3 Minute, 32 Second

केएल राहुल और संजीव गोयनका (सौजन्यः एक्स)

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स को करारी हार मिलने के बाद LSG के कप्तान केएल राहुल पर टीम के माल‍िक संजीव गोयनका बुरी तरह भड़क गए। जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

Loading

लखनऊ: इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग 2024 (IPL 2024) में बीते बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां लखनऊ को 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद केएल राहुल (KL Rahul) और लखनऊ टीम के माल‍िक संजीव गोयनका (Sanjiv Goenka) के बीच बातचीत हुई, जिसका वीडियो चर्चा में हैं।

दरअसल, SRH के खिलाफ केएल राहुल की टीम लखनऊ को करारी हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद टीम के माल‍िक संजीव गोयनका और राहुल के बीच बातचीत हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि संजीव केएल राहुल पर बुरी तरह से भड़क रहे हैं।

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के माल‍िक संजीव गोयनका टीम के कप्तान केएल राहुल को बुरी तरह लताड़ रहे हैं, जबकि राहुल उनके सामने बिलकुल असहाय दिखे। इस वायरल वीडियो को देखकर राहुल के फैंस काफी भड़क गए हैं। जबकि वीडियो देख कमेंटेटर भी यह कह रहे हैं कि इस तरह की बातचीत ड्रेस‍िंग रूम में की जानी चाहिए।

मैच की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाए थे। टीम की शुरुआत काफी खबर हुई थी, लेकिन आयुष बदोनी ने 30 गेंद में 55 रन और निकोलस पूरन ने 26 गेंद में 48 रन की पारी से टीम 165 बनाने में कामयाब हुई। हालांकि, कप्तान केएल राहुल ने केवल 33 गेंद में 29 रन बनाए। जबकि जवाब में SRH ने 62 गेंद शेष रहते ही बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया। इस दौरान अभ‍िषेक शर्मा ने 28 गेंदों में 75 रन बनाए, जबकि ट्रेव‍िस हेड 30 गेंदों पर 89 रन जड़े।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

T20 World Cup 2024 | क्या आपने देखी T20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी? लॉन्च का Video हुआ व... Previous post T20 World Cup 2024 | क्या आपने देखी T20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी? लॉन्च का Video हुआ व…
| रोहित शर्मा KKR से खेलेंगे अगला IPL? मुंबई इंडियंस छोड़ने पर सस्पेंस, क्या शाहरुख़ को मिलेगा 'हिटमै... Next post | रोहित शर्मा KKR से खेलेंगे अगला IPL? मुंबई इंडियंस छोड़ने पर सस्पेंस, क्या शाहरुख़ को मिलेगा ‘हिटमै…
error: Content is protected !!