अमिताभ बच्चन की बैसाखी पोस्ट में एक प्यारा बैकस्टोरी है, जानिए

अमिताभ बच्चन की बैसाखी पोस्ट में एक प्यारा बैकस्टोरी है, जानिए

Read Time:4 Minute, 48 Second

अमिताभ बच्चन जो आगे देखा जाएगा प्रोजेक्ट के सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक हैं और इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स का मनोरंजन करते रहते हैं। बिग बी ने शनिवार को प्रशंसकों को हिंदू नववर्ष की बधाई देने के लिए पारंपरिक कपड़ों में अपनी एक तस्वीर साझा की। अपने कैप्शन में बिग बी ने अपने पोस्ट के पीछे की प्यारी कहानी साझा की। अभिनेता ने खुलासा किया कि सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते समय उन्हें एक समस्या का सामना करना पड़ा। और जब उन्होंने इसे फिर से साझा करने के लिए पोस्ट को हटा दिया, मेगास्टार मंच के साथ अटक गया। तभी उनकी पोती नव्या नवेली नंदा उनकी सहायता के लिए आईं।

Pasta harmful For Health | पास्ता खाने से हो सकते हैं ये गंभीर हेल्थ प्रोब्लम्स, ज़रूर जानें

देखिए बिग बी का इंस्टाग्राम पोस्ट यहाँ…

फोटो में अमिताभ सिल्क की शर्ट और मैचिंग शॉल पहने नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में बिग बी अमिताभ बच्चन ने लिखा, “फिर से पोस्ट करना क्योंकि @angadbedi ने मुझे बताया कि तस्वीर में आपका सिर कट रहा है, और कहा कि इसे बदला जा सकता है … इसलिए कोशिश विफल रही … अंत में सहायता के लिए @navyanavelinanda मिला … और बूम !!! तो… यहाँ फिर से चला जाता है।”

बिग बी ने आगे कहा, “आप सभी को #बैसाखी, बोहाग #बिहू, #विशु, पुथंडु, पोइला बैसाख और महाविशुब संक्रांति की बहुत-बहुत बधाई!

बिग बी के पोस्ट का जवाब देते हुए, नव्या नवेली नंदा ने टिप्पणी की, “आपका स्वागत है!अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाली मौनी रॉय ने टिप्पणी की, “शुभो पोइला बोइशक।”

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन का इंस्टाग्राम पोस्ट

फैंस को विश करने के बाद बिग बी ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट किया। दिग्गज अभिनेता ने कैप्शन के साथ अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर का एक कोलाज साझा किया, “…. दार्शनिक विधा… जीवन B&W गुणकों की यात्रा है!!!

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन नाग अश्विन की फिल्म में नजर आएंगे प्रोजेक्ट के. पिछले महीने बिग बी फिल्म के सेट पर एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे प्रोजेक्ट के. अपने ब्लॉग में, बिग बी ने खुलासा किया, “हैदराबाद में प्रोजेक्ट के के लिए शूटिंग, एक एक्शन शॉट के दौरान, घायल हो गए, रिब उपास्थि फट गई और दाहिनी पसली के पिंजरे की मांसपेशी फट गई। शूट रद्द किया, हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में डॉक्टर से परामर्श और सीटी द्वारा स्कैन किया और घर वापस आ गए।” बिग बी ने कुछ दिन पहले ही काम फिर से शुरू किया है।

प्रोजेक्ट के में दीपिका पादुकोण, प्रभास और दिशा पटानी भी हैं। फिल्म 12 को रिलीज होगीवां जनवरी 2024। बिन बुलाए के लिए, प्रोजेक्ट के ने पीकू के बाद बिग बी और दीपिका पादुकोण के पुनर्मिलन को एक बार फिर से चिह्नित किया।

प्रोजेक्ट के पोस्टर देखें –

प्रोजेक्ट के के बाद फैंस को बिग बी और दीपिका फिर से हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक में भी देखने को मिलेंगे।

दूसरी तरफ बिग बी भी हैं गणपत पाइपलाइन में टाइगर श्रॉफ के साथ। गणपथ 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

Download YouTube Studio, YouTube channel will start running

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

आमिर खान, शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और जियो स्टूडियोज की आने वाली नई फिल्मों और सीरीज की घोषणा के रेड कार्पेट पर ग्लैमरस अंदाज Previous post आमिर खान, शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और जियो स्टूडियोज की आने वाली नई फिल्मों और सीरीज की घोषणा के रेड कार्पेट पर ग्लैमरस अंदाज
Vasundhara Raje lit 80 lamps of justice in Chandpol Hanuman temple Next post Jaipur bomb blast: वसुंधरा राजे ने चांदपोल हनुमान मंदिर में जलाए 80 न्याय दीप, इंसाफ के लिए की प्रार्थना