टोल पर अव्यवस्थाओं से गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम, टोल बंद कराने की मांग

टोल पर अव्यवस्थाओं से गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम, टोल बंद कराने की मांग

Read Time:2 Minute, 45 Second
  • टोल प्लाजा हटाने की मांग कर रहे हैं ग्रामीण
  • टोल प्लाजा पर ग्रामीणों ने टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। टोल प्लाजा पर क्षतिग्रस्त सड़क को ठीक करवाने, दिनभर उड़ती धूल मिट्टी से निजात दिलाने व एंबुलेंस, अग्निशमन सहित अन्य सुविधाओं की मांग के साथ खड़ब ग्राम पंचायत सहित आसपास के सैकड़ों ग्रामीणों ने टोल प्लाजा पर जाम लगा दिया। इतना ही नहीं, ग्रामीणों ने Toll प्लाजा पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन भी किया।

टोल

सैकड़ों ग्रामीणों के द्वारा आज अचानक टोल प्लाजा पर पहुंचकर जाम लगा दिया गया। मौके पर पहुंची सरूण्ड थाना पुलिस ने जाम खुलवाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण Toll प्लाजा को बंद कराने की मांग पर अड़े रहे। करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने रास्ता छोड़ा लेकिन तब तक कोटपूतली में नारेहडा की ओर करीब 2 किलोमीटर तक लंबा जाम लग चुका था। जिसे थाना पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया।

Ad-krishna-vally

खड़ब सरपंच मालाराम गुर्जर व ग्रामीणों का आरोप है कि राजस्थान राज्य सड़क विकास एवं निर्माण विभाग वर्षों से इस बार पर टोल वसूली कर रहा है लेकिन सुविधाएं कुछ भी नहीं दे रहा है। यहां तक कि इस मार्ग पर क्षतिग्रस्त सड़क के चलते दिनभर धूल उड़ती रहती है। जिससे वाहन चालक व स्थानीय निवासी खासे परेशान हैं। ग्रामीणों ने कई बार टोल प्रबंधन को इसकी शिकायत की, लेकिन टोल प्रबंधन आरएसआरडीसी कंपनी का हवाला देकर पल्ला झाड़ लेता है।

वहीं टोलकर्मी सरजीत सिंह ने बताया कि ‘ टोल प्रबंधन ने कई बार आरएसआरडीसी को यहां रोड पर व्याप्त समस्याओं के बारे में जानकारी दी है, लेकिन कंपनी ने कोई सुनवाई नहीं की, जिससे ग्रामीणों नाराज है। कंपनी प्रबंधन से बात कर समस्या समाधान का प्रयास किया जाएगा।

Loading

आज के समाचार Previous post आज के समाचार , जानिए कोटपूतली की हलचल
हैवी ब्लास्टिंग के विरोध में ग्रामीणों का धरना Next post हैवी ब्लास्टिंग के विरोध में ग्रामीणों का धरना 45 वें दिन भी जारी, अल्ट्राटेक प्रबंधन के खिलाफ है ग्रामीणों का आक्रोश