अनुष्का शर्मा से लेकर कृति सनोन ने आज इंस्टाग्राम न्यूज़मेकर्स से मुलाकात की

अनुष्का शर्मा से लेकर कृति सनोन ने आज इंस्टाग्राम न्यूज़मेकर्स से मुलाकात की

Read Time:5 Minute, 20 Second

अपने व्यस्त जीवन में, हम सेलिब्रिटी जीवन पर त्वरित अपडेट के लिए Instagram का रुख करते हैं। और सेलिब्रिटीज हमें कभी निराश नहीं करते। कभी वे हमारे साथ सेल्फी लेते हैं तो कभी अपनी शानदार तस्वीरों के साथ। लेकिन, इंस्टाग्राम पर अपडेट्स के साथ बने रहना आपके लिए लगातार मुश्किल होता जा रहा है। चिंता न करें, हमने आज इंस्टाग्राम पर सभी ट्रेंडिंग पोस्ट को संकलित कर लिया है। अनुष्का शर्मा ने अपना दूसरा कान्स 2023 लुक छोड़ने से लेकर कृति सनोन ने अपने IIFA 2023 के आउटफिट से तस्वीरें साझा कीं। हमारे पास आपकी जरूरत की हर चीज उपलब्ध है।

अनुष्का शर्मा गुलाबी रंग में चमकती हैं: अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिया और काले रंग के बॉटम के साथ हल्के गुलाबी साटन टॉप में अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं। एक्ट्रेस अपने आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उसके लुक में जो आखिरी पंच जोड़ा वह था उसका लंबा ट्रेल जैसा केप। खैर, हम पूरी तरह से कह सकते हैं कि अनुष्का ने अपने कान्स डेब्यू में कोई कसर नहीं छोड़ी।

अनुष्का शर्मा, कान्स 2023।
पिंक में ग्लो कर रही अनुष्का शर्मा (तस्वीर साभार- अनुष्का शर्मा का इंस्टाग्राम)

कृति सनोन बहुत खूबसूरत लग रही हैं: वैसे आईफा 2023 अबु धाबी में हो रहा है और इसमें कई सेलेब्रिटीज शिरकत कर रहे हैं. कृति सेनन भी आईफा की शोभा बढ़ाने वाली हैं। खैर, ब्लैक ऑफ शोल्डर आउटफिट में कृति काफी डीवा लग रही थीं। उसने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं और दर्शक उसकी तारीफ करते नहीं रुके। संयोग से, अभिनेत्री को अनुष्का शर्मा के कान की पहली पोशाक के साथ जोड़ा गया था। हालाँकि, काम ने इसकी अपील में इजाफा किया और लुक को बेहद खूबसूरत बना दिया।

कृति सेनन, IIFA 2023,
कृति सेनन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। (छवि सौजन्य- कृति सनोन का इंस्टाग्राम)

टीम सत्यप्रेम की कथा ने अपना पहला गाना जारी किया: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर सत्यप्रेम की कथा जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और कलाकार फिल्म के लिए कमर कस रहे हैं। आज सत्यप्रेम की कथा ने अपना पहला गाना नसीब से रिलीज किया। गाने में हम कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री देख सकते हैं। बर्फ से ढके पहाड़ों से लेकर फूलों के खेतों तक, युगल एक-दूसरे के साथ कई तरह के दर्शनीय स्थानों पर रोमांस करते हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने अपने प्रशंसकों के साथ गाने साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

और यहां कुछ और हैं…

दिशा परमार और राहुल वैद्य ने फोटोशूट से बीटीएस साझा किया: दिशा परमार और राहुल वैद्य ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। आज इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट का बीटीएस पोस्ट किया। वीडियो में ये कपल किस करते हुए भी नजर आ रहा है। खैर, वीडियो के अंत में, हम राहुल को “बेबी जल्दी आओ” कहते हुए देखते हैं।

फिर और क्या चाहिए नंबर 1 गाना बन रहा है: विक्की कौशल इंस्टाग्राम पर लिया और एक रील पोस्ट की जहां अभिनेता “फिर और क्या चाहिए” गाते हैं। वीडियो में विक्की अपने प्रशंसकों के साथ कुछ अच्छी खबरें साझा करते हैं और घोषणा करते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म “जरा हटके जरा बचके” फिर और क्या चाहिए का गाना नंबर 1 ट्रेंडिंग गाना बन गया है। खैर, गाना एक निश्चित हिट है और यह विक्की कौशल और सारा अली खान की भावनात्मक केमिस्ट्री को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें: काजोल द्वारा फना के लिए पोस्ट शेयर करने से लेकर नीले रंग की ड्रेस में खूबसूरत शहनाज गिल तक: इंस्टाग्राम पर न्यूजमेकर्स से मिलें

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

आईफा विवाद के बाद सलमान खान ने विक्की कौशल को लगाया गले Previous post आईफा विवाद के बाद सलमान खान ने विक्की कौशल को लगाया गले
अक्षय कुमार नए संसद भवन पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए ट्रोल हो गए हैं Next post अक्षय कुमार नए संसद भवन पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए ट्रोल हो गए हैं