Baba Indrajith | 'पहले लगाए होंठ पर टांके, फिर बांधी पट्टी...', बाबा इंद्रजीत की साहसभरी पारी, विजय ...

Baba Indrajith | ‘पहले लगाए होंठ पर टांके, फिर बांधी पट्टी…’, बाबा इंद्रजीत की साहसभरी पारी, विजय …

Read Time:3 Minute, 22 Second

बाबा इंद्रजीत (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट डेस्क: क्रिकेट (Cricket) के लिए पागलपन केवल फैंस में ही नहीं देखी जाती। खिलाड़ी भी अपना सब कुछ दांव पर लगाकर क्रिकेट करना पसंद करते हैं। कुछ ऐसा ही देखने मिला विजय हज़ारे ट्राफी (Vijay Hazare Trophy 2023) के टूर्नामेंट में देखने मिला है। जहां तमिलनाडु (Tamil Nadu) के बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत (Baba Indrajith) चोटिल होने के बावजूद अपनी टीम के लिए शानदार खेलते हुए दिखाई दिए।

दरअसल, विजय हजारे ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में तमिलनाडु के बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत ने साहसभरी पारी खेली। हरियाणा के खिलाफ हुए इस मुकाबले में बाबा इंद्रजीत होंठ में टांके लगवाने के बाद पिच पर खेलते दिखे। इस दौरान उन्होंने अपने होठों पर पट्टी भी बांध रखी थी। उन्होंने वह अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। हालांकि तमिलनाडु की टीम को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा।

विजय हजारे ट्रॉफी के इस सेमीफाइनल मुकाबले में हरियाणा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 293 रन बनाए थे। फिर जब इनिंग्स ब्रेक हुआ तो बाबा इंद्रजीत अपना होंठ कटवा बैठे। जिसके बाद उन्होंने फौरन अस्पताल गए और ऊपरी होंठ पर टांके लगवाए। जब तक वह अस्पताल से लौटे तब तक तमिलनाडु की बैटिंग तबाह हो चुकी थी। जिसके बाद इंद्रजीत खुद बल्ला लेकर मैदान पर पहुंच गए। मुंह पर पट्टी लगातार जैसे वह मैदान पर गए, वैसे ही सब हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें

ज्ञात हो कि इंद्रजीत जब मैदान पर गए तब तक तमिलनाडु के 54 रन पर 3 विकेट गिर चुके थे। जिसके बाद इंद्रजीत ने पारी संभाली और 71 गेंद पर 64 रन की तेज पारी खेली। जख्मी हालत में भी उन्होंने पिच पर कुल 113 मिनट बिताए। हालांकि वह 41वें ओवर में आउट हो हुए। दूसरे छोर से साथ नहीं मिलने की वजह से तमिलनाडु यह मैच 63 रन से हार गई। पूरी तमिलनाडु टीम 47।1 ओवर में 230 रन पर ही ऑलआउट हो गई।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

David Warner | 164 रन बनाकर डेविड वार्नर ने ‘इस’ भारतीय दिग्गज को पछाड़ा, पाक के खिलाफ तूफानी पारी खे... Previous post David Warner | 164 रन बनाकर डेविड वार्नर ने ‘इस’ भारतीय दिग्गज को पछाड़ा, पाक के खिलाफ तूफानी पारी खे…
IND vs SA 3rd T20 LIVE | शुरू हुई भारत की पारी, साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में बराबरी करना चाहेगी ट... Next post IND vs SA 3rd T20 LIVE | शुरू हुई भारत की पारी, साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में बराबरी करना चाहेगी ट…