भोला स्टार अजय देवगन ने अपने प्रशंसकों को जन्मदिन की बधाई दी

भोला स्टार अजय देवगन ने अपने प्रशंसकों को जन्मदिन की बधाई दी

Read Time:3 Minute, 52 Second

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी तीव्र एक्शन भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता को जल्द ही प्रशंसकों और दोस्तों की शुभकामनाओं का तांता लग गया। उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए भोला स्टार्स के फैन्स उन्हें बधाई देने के लिए उनके घर के बाहर जमा हो गए.

प्रशंसकों से मिले अजय देवगन

अजय देवगन अपने जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए एकत्र हुए अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए अपने घर से निकले। दृश्यम 2 स्टार सफेद शर्ट और डेनिम में डैपर लग रहे थे। प्रशंसकों ने जल्द ही उन पर गुलदस्ते और उपहारों की बौछार कर दी।

अजय देवगन
देवगन और प्रशंसक
अजय देवगन, अजय देवगन जन्मदिन

गोलमाल स्टार
अजय देवगन, अजय देवगन बर्थडे

दृश्यम तारा
अजय देवगन

अजय देवगन तस्वीरें

सिंघम स्टार अपने प्रशंसकों द्वारा उन पर बरसाए गए प्यार से अभिभूत थे। एक फैन ने उनके बचपन की तस्वीर भी फ्रेम की थी और दूसरे ने उन्हें भगवान शिव की फ्रेम की हुई तस्वीर गिफ्ट की थी।

दोस्तों ने देवगन को बर्थडे विश किया

संजय दत्त, बोनी कपूर, रितेश देशमुख और कई अन्य लोगों ने अभिनेता को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

गोलमाल स्टार ने अपने बेटे युग के साथ भोला की विशेष स्क्रीनिंग में भी शिरकत की।

अजय देवगन आने वाली फिल्में

काम के मोर्चे पर, अजय देवगन को आखिरी बार दृश्यम 2 में देखा गया था जो एक ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। वह फिलहाल भोला में नजर आ रहे हैं जो 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। . यह तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें मूल रूप से कार्थी ने अभिनय किया था। फिल्म में दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, विनीत कुमार, गजराज राव और तब्बू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

देवगन अगली बार मैदान में दिखाई देंगे, जो अमित शर्मा द्वारा निर्देशित और 3 जून, 2023 को रिलीज़ होने वाली प्रसिद्ध फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। उनके पास रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की सिंघम 3 और रेड 2 भी है।

यह भी पढ़ें:

Download YouTube Studio, YouTube channel will start running

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

वरुण धवन ने मंच पर गीगी हदीद की सहमति के बिना उन्हें किस करने का रिकॉर्ड बनाया; कहते हैं, 'यह योजना बनाई गई थी' Previous post वरुण धवन ने मंच पर गीगी हदीद की सहमति के बिना उन्हें किस करने का रिकॉर्ड बनाया; कहते हैं, ‘यह योजना बनाई गई थी’
सलमान खान-वेंकटेश ने प्रशंसकों को यह अनुमान लगाने के लिए छोड़ दिया कि कौन उनके साथ टीज़र में शामिल होगा [View Tweets] Next post सलमान खान-वेंकटेश ने प्रशंसकों को यह अनुमान लगाने के लिए छोड़ दिया कि कौन उनके साथ टीज़र में शामिल होगा [View Tweets]