सीएम अशोक गहलोत का कोटपुतली दौरा कल, अधिकारियों ने दिया तैयारियों को अंतिम रूप 

सीएम अशोक गहलोत का कोटपुतली दौरा कल, अधिकारियों ने दिया तैयारियों को अंतिम रूप

Read Time:3 Minute, 57 Second

शाम 3 बजे हेलीकॉप्टर के द्वारा कोटपुतली पहुंचेंगे सीएम गहलोत

महंगाई राहत शिविर का अवलोकन कर आम जनता से शिविर का फीडबैक भी लेंगे

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली. सूबे के सीएम अशोक गहलोत जिला कोटपूतली- बहरोड को घोषित करने के बाद शुक्रवार को पहली बार कोटपुतली आ रहे हैं. सीएम गहलोत शाम 3 बजे हेलीकॉप्टर के द्वारा कोटपुतली पहुंचेंगे. सीएम यहां एलबीएस कॉलेज ग्राउंड में आम सभा को संबोधित करेंगे साथ ही महंगाई राहत शिविर का अवलोकन कर आम जनता से शिविर का फीडबैक भी लेंगे.

सीएम अशोक गहलोत के दौरे को लेकर प्रशासनिक अमला पिछले 3 दिन से तैयारियों में जुटा हुआ है और समाचार लिखे जाने तक अधिकारी वर्ग तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगा हुआ था. बताया जा रहा है कि सीएम के द्वारा यहां विभिन्न कार्यों का शिलान्यास, लोकार्पण व उद्घाटन भी किया जाएगा. इसके लिए सभी अधिकारी कर्मचारियों को राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं एवं विकास कार्यों को टिप्स पर याद रखने की मौखिक हिदायत भी दी गई है.

सीएम अशोक गहलोत का कोटपुतली दौरा कल, अधिकारियों ने दिया तैयारियों को अंतिम रूप 

सीएम के दौरे को लेकर जहां क्षेत्रीय विधायक ने सभा स्थल का दौरा कर व्यवस्था व तैयारियों का जायजा लिया वहीं जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता, कोटपूतली बहरोड विशेष अधिकारी शुभम चौधरी, एडीएम रविंद्र शर्मा, जयपुर ग्रामीण एसपी डॉ. राजीव पचार, कोटपूतली उपखंड अधिकारी सूर्यकांत शर्मा, तहसीलदार अभिषेक सिंह, नगर परिषद आयुक्त फतेह सिंह मीणा सहित स्थानीय अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौके पर डटे रहकर तैयारियों में जुटे हुए हैं.

सीएम के कार्यक्रम के दौरान यह रहेगी व्यवस्था

कोटपूतली एलबीएस कॉलेज में सीएम के सभा स्थल पर आमजन के प्रवेश के लिए महाविद्यालय की चारदीवारी को तोड़ कर दो अस्थाई प्रवेश द्वार बनाए गए हैं इन्हें गेट नंबर 3 व 4 नाम दिया गया है. वही महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर एक नंबर गेट को रिजर्व रखा जाएगा जहां से काफिले में शामिल वाहनों का ही आवागमन हो सकेगा. गेट नंबर 2 से वीआईपी आवागमन रखा गया है, साथ ही गेट नंबर 3 व 4 से आमजन प्रवेश कर सकेंगे.

यातायात व्यवस्था रहेगी डायवर्ट

सीएम की सभा के दौरान शहर में जाम की स्थिति ना बने इसके लिए स्थानीय प्रशासन लिंक सड़कों पर बैरिकेडिंग की व्यवस्था करेगा. मुख्य चौराहे से जयपुर की ओर सर्विस लाइन पर दोनों तरफ डाबला रोड पर वाहनों का प्रवेश कुछ समय के लिए प्रतिबंधित रहेगा. इसके अलावा प्रशासन द्वारा बानसूर रोड, नागल पंडितपुरा रोड व डाबला रोड पर बैरीकेटिंग करवाई जा रही है, साथ ही शहर में भी भारी वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा.

Loading

आदिपुरुष के बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, यश नितेश निभाएंगे टी... Previous post आदिपुरुष के बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, यश नितेश निभाएंगे टी…
सीएम गहलोत का कोटपूतली दौरा मामला : दौरे से पहले एलबीएस कॉलेज की दीवारों पर लगे काले पोस्टर Next post सीएम गहलोत का कोटपूतली दौरा मामला : दौरे से पहले एलबीएस कॉलेज की दीवारों पर लगे काले पोस्टर