crime meeting: police brainstormed

crime meeting : पुलिस ने किया मंथन, अपराधियों की धरपकड़ के लिए बनाई प्लानिंग !

Read Time:2 Minute, 34 Second

crime meeting : बैठक में गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव भी रहे मौजूद, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। शहर में एएसपी कार्यालय पर आयोजित जयपुर रेंज स्तरीय (crime meeting ) एटीएम नोडल अधिकारियों की बैठक में पुलिस अधिकारियों ने ‘अपराधियों द्वारा एटीएम तोड़ने की वारदातों’ सहित अन्य अपराधों को लेकर मंथन किया। बैठक में अधिकारियों द्वारा अपने क्षेत्र के अनुभव साझा करते हुए घटनाओं को रोकने के लिए कार्य योजना तैयार की गई।

बैठक के दौरान औचक निरीक्षण पर पहुंचे गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव ने मौजूद अधिकारियों से उनके क्षेत्र में पुलिस व्यवस्था पर फीडबैक लिया व अपराध रोकने के प्रयासों पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

crime meeting: police brainstormed
औचक निरीक्षण पर पहुंचे गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव ने मौजूद अधिकारियों से उनके क्षेत्र में पुलिस व्यवस्था पर फीडबैक लिया व अपराध रोकने के प्रयासों पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बैठक में ये अधिकारी रहे मौजूद

बैठक में कोटपूतली एएसपी विद्या प्रकाश, अलवर ग्रामीण से एएसपी सुरेश कुमार खींची, झुंझुनू से एएसपी डॉ तेजपाल, दौसा से एएसपी दिनेश शर्मा, सीकर से एएसपी रामचंद्र मूंड, भिवाड़ी से एएसपी अतुल साहू, अलवर नॉर्थ आईपीएस सुशील कुमार विश्नोई मौजूद रहे।

कोटपूतली एएसपी विद्या प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता के निर्देश व जिला जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल के सुपरविजन पर बैठक का आयोजन किया गया था। बैठक में खासतौर से एटीएम की सुरक्षा व्यवस्था व एटीएम तोड़ने की वारदातों पर लगाम लगाने व अपराधियों की शीघ्र धरपकड़ के लिए योजना पर विस्तार से चर्चा की गई।

Loading

Young man narrowly saved in firing, police station reached the spot Previous post फायरिंग में बाल- बाल बचा युवक, मौके पर पहुंची थाना पुलिस
कोटपूतली थाने का घेराव, जानिए क्यों पहुंचे सैकड़ों लोग थाने Next post कोटपूतली थाने का घेराव, जानिए क्यों पहुंचे सैकड़ों लोग थाने