पंखे से झूलते मिले वृद्ध दंपत्ति के शव, हत्या या आत्महत्या !

पंखे से झूलते मिले वृद्ध दंपत्ति के शव, हत्या या आत्महत्या !

Read Time:2 Minute, 51 Second

News Chakra @ kotputli. शहर के सराय मोहल्ला स्थित जनाना अस्पताल के सामने आज सुबह एक मकान में वृद्ध दंपत्ति पंखे से बंधी साड़ी के अलग- अलग फंदे से झूलते मिले हैं। मौके पर कोटपूतली डीवाईएसपी सहित अन्य अधिकारी व थाना पुलिस पहुंची है व घटना की जानकारी जुटा रहे है।

हालांकि पुलिस ने प्रथम दृष्टया घटना को आत्महत्या माना है, लेकिन ‘हत्या’ से इनकार नहीं किया जा सकता। क्योंकि दोनों ही के शव पंखे से बंधी साड़ी के अलग- अलग फंदे से झूलते मिले हैं। साथ ही दोनों के घुटने वहां लगे बैड व स्टूल पर आधे मुड़े हुए थे। कमरे के दरवाजे के अंदर से कुंडी नहीं लगी हुई थी, आधा बंद था। वृद्ध दंपत्ति के कोई संतान भी नहीं है। फिलहाल पुलिस ने वृद्ध दंपत्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है।

पंखे से झूलते मिले वृद्ध दंपत्ति के शव
वृद्ध दंपत्ति के पंखे से झूलते शव

डीवाईएसपी गौतम कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वृद्ध दंपत्ति के कमरे से एक डायरी मिली है, जिसमें लगभग डेढ़ पेज पर संपत्ति व रुपयों के लेन- देन के साथ ही पत्नी की बीमारी का हवाला दिया गया है। डायरी में आत्महत्या करने की बात लिखी गई है। डीवाईएसपी ने बताया कि हालांकि डायरी में आत्महत्या की बात लिखी गई है लेकिन फिर भी मौका स्थिति देखते हुए घटना की गहनता से जांच की जाएगी।

युवक की संदिग्ध मौत मामला : प्रदर्शन, सीबीआई जाँच की माँग पर अड़े परिजन

पंखे से झूलते मिले, लेकिन नहीं हो रहा विश्वास

इधर लोगों का कहना है कि मृतक रमेश चंद सुरोलिया एक अच्छा कलाकार व हंसमुख व्यक्ति था। कोटपूतली रामलीला मंच पर रावण का किरदार निभाया करता था। स्थानीय लोग मृतक दंपति के इस कदम को आत्महत्या नहीं मान रहे हैं। कमरे से मिली डायरी में पत्नी के कैंसर होने के बाद लिखी गई है, लेकिन माना जा सकता है कि महज कैंसर होने को दर्दनाक मौत गले लगाने का कारण नहीं माना जा सकता।

इधर घटना को लेकर पुलिस आसपास के लोगों से जानकारी जुटा रही है।

Loading

विकास प्रजापत मौत मामला Previous post विकास प्रजापत मौत मामला : आरोपियों के पक्ष में निकाला पैदल मार्च, ज्ञापन सौंपकर पुलिस पर बिना सबूत के पक्षकारों पर दबाव बनाने का आरोप !
हाईवे पर घायल मिला 10 वर्षीय बालक, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, नहीं हुई पहचान Next post हाईवे पर घायल मिला 10 वर्षीय बालक, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, नहीं हुई पहचान