कोटपूतली में डबल मर्डर ? मकान में मृत मिला लिव इन रिलेशन में रह रहा जोड़ा

कोटपूतली में डबल मर्डर ? मकान में मृत मिला लिव इन रिलेशन में रह रहा जोड़ा

Read Time:2 Minute, 20 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। वर्ष 2021 अपराध के मामले में कोटपूतली के लिए 21 होती नजर आ रही है। बीती रात कोटपूतली में एक प्राईवेट क्लिनिक का डाॅक्टर व उसकी पत्नी मृत मिले हैं। घटनास्थल पर मृतक जोड़े को देख कर लग रहा है कि किसी ने गोली मारकर हत्या की हो! हालांकि अभी तक पुलिस ने हत्या की पुष्टि नहीं की है। घटना के बाद से घटनास्थल पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात हैं और जोर शोर से सुराग तलाशने की कोशिश जारी है।

बीती रात कोटपूतली के शालू रावत की ढाणी के पास स्थित शिव कॉलोनी में एक मकान में एक औरत और एक पुरुष के शव मिले हैं। शवों पर गोली मारे जाने के निशान हैं, संभवत गोली मारकर हत्या की गई हैं। मौके पर कोटपूतली थाने के अलावा प्रागपुरा, पनियाला वह आसपास के थानों से भारी जाब्ता तैनात है, साथ ही जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर रहे हैं।

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने घटना के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सुमन (महिला) मातादीन (पुरुष) की गोली मारकर हत्या की गई है। संभवत हत्या अवैध संबंधों को लेकर हुई है। जयपुर से फॉरेंसिक जांच टीम को बुलाया गया है, साथ ही तथ्य जुटाए जा रहे हैं। संभवत: घटना का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

मृतका के बेटे ने दी थी सूचना

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को घटना की सूचना भी मृतका के बेटे ने फोन करके दी थी। लेकिन सूचना देने के बाद से ही मृतका का बेटा मौके से फरार है।

Loading

Previous post Paota: अवैध खनन के विरुद्द पुलिस की कार्यवाही, अवैध बजरी से भरे हुये 11 ट्रैक्टर जब्त
kotputli m chori Next post बीती रात मर्डर ही नहीं, चोरी भी हुई कोटपूतली में !!