IPL इतिहास में पहली बार: प्लेऑफ में अनकैप्ड भारतीय युवा का तगड़ा पंच, आकाश के पा...

IPL इतिहास में पहली बार: प्लेऑफ में अनकैप्ड भारतीय युवा का तगड़ा पंच, आकाश के पा…

Read Time:3 Minute, 1 Second

Lucknow Super Giants vs Mumbai Indians, Eliminator: मुंबई इंडियंस ने एलिमिनेटर मैच को अपने नाम किया। लखनऊ सुपर जायंट्स को हराकर मुंबई ने क्वालीफायर 2 में अपनी जगह बना ली है।

ipl 2023

LSG vs MI, Eliminator, Indian Premier League 2023: चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के युवा तेज गेंदबाज आकाश मधवाल ने जबरदस्त गेंदबाजी की। आकाश मधवाल ने मुंबई के लिए सबसे अधिक पांच विकेट झटककर मुंबई इंडियंस को जीत दिला दी। मुंबई ने इस जीत के साथ ही क्वालीफायर 2 में अपनी जगह बना ली है।

आकाश मधवाल ने रचा इतिहास: लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में आकाश मधवाल जीत के हीरो रहे। आकाश मधवाल ने इस मैच में इतिहास रचने का काम किया। आईपीएल के 16 साल के इतिहास में पहली बार कोई गेंदबाज प्लेऑफ में पांच विकेट लेने में सफलता हासिल की है। इससे पहले कभी भी ऐसा नहीं हुआ था।

प्लेऑफ में अनकैप्ड भारतीय युवा का जलवा: प्लेऑफ का मैच काफी दबाव वाला होता है। ऐसे में किसी युवा अनकैप्ट गेंदबाज का चमकना आम बात नहीं है। आकाश मधवाल ने यह कारनामा कर एक अपनी छाप छोड़ दी है। आकाश मधवाल प्लेऑफ में इस तरह का प्रदर्शन करने वाले पहले अनकैप्ड भारतीय युवा खिलाड़ी बन गए हैं।

10वां ओवर ने बदला खेल: लखनऊ के खिलाफ एक ओवर में दो विकेट झटककर आकाश मधवाल ने पूरा मैच पलट कर रख दिया। 10वें ओवर की चौथी गेंद पर आकाश ने आयुष बदोनी को बोल्ड कर दिया। इसी ओवर में मधवाल ने निकोलस पूरन को खाता खोले बिना पवेलियन भेज दिया। मैच यही से मुंबई के पक्ष में झुक गया।

Aaj Ka IPL Match: क्वालीफायर 2 में पहुंची रोहित की पलटन, आईपीएल इतिहास में पहली बार लखनऊ को हरायाAaj Ka IPL Match: क्वालीफायर 2 में पहुंची रोहित की पलटन, आईपीएल इतिहास में पहली बार लखनऊ को हराया

कौन हैं आकाश मधवाल: घरेलू क्रिकेट में उत्तराखंड की तरफ से खेलने वाले आकाश मधवाल ने इस सीजन अपनी गेंदबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया है। रुड़की में जन्मे आकाश मधवाल को पिछले सीजन चोटिल सूर्यकुमार यादव की जगह रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के तौर पर मुंबई ने अपने साथ जोड़ा था। मुंबई ने 20 लाख रुपये में आकाश को अपनी टीम में शामिल किया था।

News Chakra

Loading

ब्लडी डैडी अभिनेता शाहिद कपूर ने दावा किया है कि कबीर सिंह अब तक की सबसे एडल्ट फिल्म है। Previous post ब्लडी डैडी अभिनेता शाहिद कपूर ने दावा किया है कि कबीर सिंह अब तक की सबसे एडल्ट फिल्म है।
सलमान खान एक युवा प्रशंसक को गले लगाने के लिए रुक गए क्योंकि वह तंग सेकंड के बीच यास द्वीप के लिए रवाना हो गए... Next post सलमान खान एक युवा प्रशंसक को गले लगाने के लिए रुक गए क्योंकि वह तंग सेकंड के बीच यास द्वीप के लिए रवाना हो गए…