Igor Stimac | विरोधी गोल के सामने आत्मविश्वास से खेलने वाले खिलाड़ी चाहिए: भारतीय फुटबॉल कोच स्टिमक

Igor Stimac | विरोधी गोल के सामने आत्मविश्वास से खेलने वाले खिलाड़ी चाहिए: भारतीय फुटबॉल कोच स्टिमक

Read Time:2 Minute, 7 Second

इगोर स्टिमक (PIC Credit: Social Media)

Loading

अल खोर (कतर): एशियाई कप (Asia Cup) में एक भी गोल किये बिना और एक भी मैच जीते बिना लौटी भारतीय फुटबॉल टीम (Indian Football Team) के मुख्य कोच इगोर स्टिमक (Igor Stimac) ने स्वीकार किया कि उनकी टीम को ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत है जो विरोधी गोल के सामने आत्मविश्वास से खेल सकें।

यह किसी से छिपा नहीं है कि भारत के पास 39 वर्ष के सुनील छेत्री के अलावा कोई बेहतरीन स्ट्राइकर नहीं है। स्टिमक ने सीरिया से 0.1 से मिली हार के बाद कहा, ‘‘गोल तभी होंगे जब टीम में गोल करने वाले खिलाड़ी हों। ऐसे खिलाड़ी जिनके पास गोल के सामने आत्मविश्वास हो।”

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा, ‘‘टीम ने गोल करने के कई मौके बनाये। आपको भी पता है कि हम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गोल क्यो नहीं कर पा रहे हैं। जब हमारे पास क्लब स्तर पर सेंटर फॉरवर्ड के रूप में भारतीय खिलाड़ी होंगे, तभी हम राष्ट्रीय टीम के लिये भी अधिक गोल कर सकेंगे।” उन्होंने कहा, ‘‘इसलिये यह सवाल मेरे सामने नहीं, कहीं और उठाने चाहिये।” उनका इशारा इंडियन सुपर लीग क्लबों में सेंटर फॉरवर्ड के तौर पर भारतीय खिलाड़ियों के नहीं होने पर था। (एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IND vs ENG Test Series | 'मुझे नहीं लगता कि हम अपराजेय हैं…', जानें आखिर क्यों इंग्लैंड के खिलाफ टेस... Previous post IND vs ENG Test Series | ‘मुझे नहीं लगता कि हम अपराजेय हैं…’, जानें आखिर क्यों इंग्लैंड के खिलाफ टेस…
Australian Open 2024 | 43 साल की उम्र में रोहन बोपन्ना ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, आस्ट्रेलियाई ओपन के ... Next post Australian Open 2024 | 43 साल की उम्र में रोहन बोपन्ना ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, आस्ट्रेलियाई ओपन के …