IND vs AUS Final LIVE World Cup 2023 | जल्द शुरू होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 'खिताबी मुकाबला', क...

IND vs AUS Final LIVE World Cup 2023 | जल्द शुरू होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ‘खिताबी मुकाबला’, क…

Read Time:2 Minute, 16 Second




































जल्द होगा टॉस

वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया भिड़ने को तैयार है. जल्द ही दोनों टीमों के बीच टॉस होगा. जबकि मुकाबला दोपहर 2 बजे शुरू होगा. यह मैच काफी रोमांचक हो सकता है.

Loading

अहमदाबाद: वर्ल्ड कप का फाइनल (World Cup 2023 Final) मुकाबला आज 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (narendra Modi Stadium Ahmedabad) में हो रहा है। यह मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले कई तरह के प्रोग्राम का आयोजन भी किया गया है। साथ ही इस मैच को देखने के लिए कई बड़े हस्तियां भी स्टेडियम पहुंचने वाले हैं। इस मुकाबले में कई तरह का रोमांच भी देखने मिलने वाला है। ऑस्ट्रेलिया के सामने भारत कड़ी चुनौती भी पेश करने की पूरी तैयारी में है।

भारत अब तक वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में अपने सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की है। ऐसे में टीम इंडिया काफी मजबूत दिखाई दे रही है। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया को भी कम आंकना गलत होगा। क्योंकि कंगारू टीम अपने शानदार खेल के लिए काफी मशहूर है। ऐसे में यह मुकाबला काफी टक्कर का हो सकता है। दोनों ही दमदार टीम अपना बेहतरीन देने की 100% कोशिश करेगी। यह खिताबी मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Kylian Mbappe's Hat-Trick | नीदरलैंड और स्विटजरलैंड के साथ रोमानिया ने यूरो 2024 के लिए किया क्वालीफ... Previous post Kylian Mbappe’s Hat-Trick | नीदरलैंड और स्विटजरलैंड के साथ रोमानिया ने यूरो 2024 के लिए किया क्वालीफ…
IND vs AUS World Cup 2023 Final | फाइनल मैच में विराट कोहली का नया कारनामा, ऑस्ट्रेलिया के 'इस' दिग्... Next post IND vs AUS World Cup 2023 Final | फाइनल मैच में विराट कोहली का नया कारनामा, ऑस्ट्रेलिया के ‘इस’ दिग्…