IND VS ENG 2nd Test Day 3 | रूट को लगी दाएं हाथ में चोट, मैदान से बाहर गए दिग्गज बल्लेबाज

IND VS ENG 2nd Test Day 3 | रूट को लगी दाएं हाथ में चोट, मैदान से बाहर गए दिग्गज बल्लेबाज

Read Time:2 Minute, 15 Second

जो रूट (फाइल फोटो)

Loading

विशाखापत्तनम: इंग्लैंड (England) के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट (Joe Root) को रविवार को यहां भारत के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन सुबह के सत्र में दाएं हाथ की छोटी अंगुली में चोट लगने के कारण मैदान से बाहर जाने को बाध्य होना पड़ा। रूट को भारत की दूसरी पारी के 18वें ओवर के दौरान चोट लगी जब उन्होंने स्लिप में शुभमन गिल के बल्ले से लगकर आई गेंद को लपकने की कोशिश की।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान की अंगुली पर गेंद लगी और फिर बाउंड्री के लिए चली गई। इंग्लैंड टीम प्रबंधन ने एक अपडेट में कहा, ‘‘तीसरे दिन के पहले सत्र में स्लिप में कैच लेने का प्रयास करते हुए जो रूट के दाएं हाथ की छोटी उंगली पर चोट लगी।” उन्होंने कहा, ‘‘इंग्लैंड की मेडिकल टीम उनका इलाज कर रही है और अंगुली पर बर्फ लगा रही है जिसके कारण वह मैदान से बाहर रहेंगे। इस समय नहीं पता कि वह कब मैदान पर वापस लौटेंगे।”

यह भी पढ़ें

रूट श्रृंखला में अधिक रन नहीं बना पाए हैं लेकिन हैदराबाद में पहले टेस्ट में उन्होंने दो पारियों में 79 रन देकर चार और 41 रन देकर एक विकेट लिया था। हैदराबाद टेस्ट में वह 29 और दो रन जबकि यहां पहली पारी में सिर्फ पांच रन बना पाए।

(एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IND VS ENG 2nd Test Day 3 Live | टीम इंडिया को बड़ा झटका! 17 रनों पर सिमटे यशस्वी, फैंस को थी शतक की ... Previous post IND VS ENG 2nd Test Day 3 Live | टीम इंडिया को बड़ा झटका! 17 रनों पर सिमटे यशस्वी, फैंस को थी शतक की …
FIH Hockey Pro League | हॉकी प्रो लीग के दौरान ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा भारत, कप्तान ब्रिंकमैन ने जताई ... Next post FIH Hockey Pro League | हॉकी प्रो लीग के दौरान ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा भारत, कप्तान ब्रिंकमैन ने जताई …