India vs England | पहला टेस्ट मैच का तीसरा दिन, पहले सत्र में सिमट गयी टीम इंडिया, 190 रनों की मिली ...

India vs England | पहला टेस्ट मैच का तीसरा दिन, पहले सत्र में सिमट गयी टीम इंडिया, 190 रनों की मिली …

Read Time:4 Minute, 18 Second




































शतक से चूके जडेजा, जो रूट ने दिए झटके

जो रूट की स्पिन गेंदबाजी ने एक बार फिर भारतीय खिलाड़ियों को झटका दिया है। सबेरे पहले सत्र में ही जो रूट में अपनी एक ही ओवर में शतक की ओर बढ़ रहे रविन्द्र जडेजा को एलबीडब्ल्यू आउट किया और अगली ही गेंद पर बैटिंग करने आए जसप्रीत बुमराह को बोल्ड करके भारतीय क्रिकेट टीम को समेटने की कोशिश शुरू कर दी है। फिलहाल आखिरी जोड़ी के रूप में अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज मैदान में उतर चुके हैं और भारत के पास पहली पारी में 190 रनों की बढ़त हो चुकी है।



















पहले सत्र में सावधानी से खेल रहे जडेजा-अक्षर, नजरें 200 से अधिक की लीड पर

पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल शुरू हो गया है। कल के नाबाद बल्लेबाज रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल ने तीसरे दिन में खेल की शुरुआत काफी सावधानी से की है। तेज गेंदबाज मार्क वुड ने गेंदबाजी की कमान संभाली है तो दूसरे छोर से जो रूट ने गेंदबाजी की शुरुआत की है। दोनों गेंदबाजों को बहुत सावधानी से भारतीय बल्लेबाज खेल रहे हैं। उनकी कोशिश है कि कुछ देर तक नजर जमाने के बाद ही खराब गेंदों पर आक्रामक शॉट खेले जाएं, ताकि भारत की लीड को 200 के पार पहुंचाया जा सके।

Loading

हैदराबाद : भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की तीसरे दिन का खेल जारी है। भारतीय क्रिकेट टीम में इंग्लैंड द्वारा पहली पारी में बनाए गए 246 रनों के जवाब में 7 विकेट खोकर कब तक 421 रन बना लिए हैं। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय क्रिकेट टीम में इंग्लैंड पर 175 रनों की लीड बना ली थी और मैदान में 81 रन बनाकर रविंद्र जडेजा और 35 रन के स्कोर पर अक्षर पटेल जमे हुए हैं।

टीम इंडिया दोनों ऑलराउंडर के सहारे मैच के पहले सत्र में भारी बढ़त लेने की कोशिश करेगी। दोनों के बीच जब तक 117 गेंद पर 63 रनों की साझेदारी हो चुकी है। वहीं रविंद्र जडेजा आज एक और शतकीय पारी खेलने की कोशिश करेंगे, जबकि अक्षर पटेल से उनके साथ देने की उम्मीद जताई जा रही है।

इंग्लैंड के स्पिन के गेंदबाज इस पूरे मैच में अब तक कोई करामात नहीं दिखा पाए हैं। अब तक के मैच में टॉम हार्टले और जो रूट के खाते में दो-दो विकेट आए हैं, जबकि जाए जैक लीच और रेहान अहमद को एक-एक सफलता मिली है। एक खिलाड़ी रन आउट हुआ है।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

AUS vs WI 2nd Test | ऑस्ट्रेलिया ने 289 रन पर घोषित की पारी, वेस्टइंडीज के पास 35 रन की बढ़त Previous post AUS vs WI 2nd Test | ऑस्ट्रेलिया ने 289 रन पर घोषित की पारी, वेस्टइंडीज के पास 35 रन की बढ़त
Hussain Praises Anderson | 'वह एक असाधारण गेंदबाज… ', नासिर हुसैन ने जेम्स एंडरसन की जमकर की तारीफ Next post Hussain Praises Anderson | ‘वह एक असाधारण गेंदबाज… ‘, नासिर हुसैन ने जेम्स एंडरसन की जमकर की तारीफ