IPL 2024 | IPL की तैयारी में जुटे RCB के धुरंदर, जल्द ही कैंप में शामिल होंगे किंग कोहली

Read Time:2 Minute, 37 Second

RCB टीम- विराट कोहली (डिजाइन फोटो)

Loading

बेंगलुरू: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore, RCB) ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League, IPL) से पहले अपने शिविर (Camp) की शुरूआत की लेकिन उसके स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अगले कुछ दिन में टीम से जुड़ेंगे। आरसीबी को आईपीएल में गत चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 22 मार्च को पहला मैच खेलना है।

अधिकांश घरेलू खिलाड़ी नये मुख्य कोच एंडी फ्लावर और क्रिकेट निदेशक मो बबाट के मार्गदर्शन में शिविर में पहुंच गए हैं। कप्तान फाफ डु प्लेसी और वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ भी शिविर में पहुंच गए हैं। कोहली पितृत्व अवकाश के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी नहीं खेले थे। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा ,‘‘ कोहली अगले कुछ दिन में पहुंचेंगे ।”

कोहली टीम के सालाना कार्यक्रम ‘आरसीबी अनबॉक्स’ में भी पहुंच सकते हैं जिसमें प्रशंसकों को अपने पसंदीदा सितारों की झलक देखने का मौका मिलता है। डु प्लेसी ने आरसीबी ‘बोल्ड डायरीज’ में कहा ,‘‘ फ्लावर शानदार कोच है और टीम खुशकिस्मत है कि वे हमारे साथ है।” वहीं फ्लावर ने कहा ,‘‘हम आरसीबी की कहानी का नया अध्याय लिखेंगे और यह हमारी खुशकिस्मती है। हम इसे लेकर काफी रोमांचित हैं ।”

यह भी पढ़ें

(एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Previous post WPL 2024 | शेफाली की धुंआधार बल्लेबाजी ने उड़ाया गुजरात जाइंट्स का गर्दा, जीत दर्ज कर सबसे पहले फाइनल…
Next post Lahiru Thirimanne | श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने का हुआ भयानक एक्सीडेंट, बुरे हाल में…