किम शर्मा-लिएंडर पेस दो साल की डेटिंग के बाद टूट गए?

किम शर्मा-लिएंडर पेस दो साल की डेटिंग के बाद टूट गए?

Read Time:3 Minute, 28 Second

खबरों की मानें तो किम शर्मा और लिएंडर पेस ने अलग होने का ऐलान कर दिया है। डेटिंग कर चुके किम शर्मा और लिएंडर पेस अब साथ नहीं हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, किम और लिएंडर ने दो साल से ज्यादा समय तक डेटिंग करने के बाद अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। किम शर्मा और लिएंडर पेस ने अभी तक अपने ब्रेक-अप की अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

किम शर्मा-लिएंडर पेस का ब्रेकअप

कथित तौर पर, किम और लिएंडर प्रतिबद्धता के मुद्दों के कारण अलग हो गए। किम को आखिरी बार अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे की शादी में देखा गया था। किम बिना लिएंडर पेस के शादी में शामिल हुए। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि किम और लिएंडर के अलग होने का एक कारण यह भी हो सकता है कि उन्होंने अपनी डेटिंग की दूसरी सालगिरह मनाने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के लिए कुछ भी साझा नहीं किया।

पिछले साल, अपने विशेष दिन पर, लिएंडर ने कैप्शन के साथ अपनी प्रेमिका के साथ तस्वीरों का एक गुच्छा साझा किया था, “हैप्पी एनिवर्सरी मिच। 365 दिनों की यादों के लिए और हर रोज एक साथ जीवन की सीख के लिए धन्यवाद। आप मुझसे हैलो पर मिले थे! @किमशर्माऑफिशियल।”

किम और लिएंडर की डेटिंग की अफवाहें तब उड़ी जब उनकी गोवा वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। उसके बाद, युगल ने एक रोमांटिक फोटो के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बना दिया। लिएंडर ने उसी तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया था, “जादू!

रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद से ही किम और लिएंडर अपनी रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं।

लिएंडर ने आखिरी बार दिवाली पर किम के साथ तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर को कैप्शन दिया गया था, “आप सभी को दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! आपका नया साल रोशनी, खुशियों और समृद्धि से भरा रहे।” वहीं किम ने लिएंडर के साथ क्रिसमस मनाया। इसके बाद किम ने अपने द्वारा क्लिक की गई बीच की तस्वीरें भी शेयर की थीं।

आपको बता दें कि पिछले साल पिंकविला ने खबर दी थी कि किम और लिएंडर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालाँकि, नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, किम और लिएंडर ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें:

Download YouTube Studio, YouTube channel will start running

[ ख़बरें और भी हैं… ]News Chakra

Loading

सलमान खान-वेंकटेश ने प्रशंसकों को यह अनुमान लगाने के लिए छोड़ दिया कि कौन उनके साथ टीज़र में शामिल होगा [View Tweets] Previous post सलमान खान-वेंकटेश ने प्रशंसकों को यह अनुमान लगाने के लिए छोड़ दिया कि कौन उनके साथ टीज़र में शामिल होगा [View Tweets]
ऋतिक रोशन की एक्शन फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी? सोशल मीडिया पर अफवाह फैलते ही कमाल आर खान ने चौंकाने वाला दावा किया है Next post ऋतिक रोशन की एक्शन फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी? सोशल मीडिया पर अफवाह फैलते ही कमाल आर खान ने चौंकाने वाला दावा किया है