Kotputli : किराए की बात पर की थी युवक की 'हत्या', सप्ताह भर में पुलिस ने कर दिया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

Kotputli : किराए की बात पर की थी युवक की ‘हत्या’, सप्ताह भर में पुलिस ने कर दिया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

Read Time:2 Minute, 18 Second

न्यूज चक्र। जयपुर ग्रामीण की पनियाला थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र में 26 मार्च को ग्राम शेखुपुर के समीप नेशनल हाईवे पर मिले अज्ञात शव मामले का आज पर्दाफाश किया। कोटपूतली एएसपी विद्या प्रकाश व डीवाईएसपी संध्या यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि 26 मार्च को नेशनल हाईवे पर शेखुपुर ग्राम के समीप सर्विस लाइन पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। जिस की मौके पर पहुंचकर गहनता से जांच की गई व टीम बनाकर छानबीन की गई। तकनीकी मदद से घटना में शामिल दो आरोपियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। साथ ही घटना के दौरान प्रयुक्त वाहन कैंटर को भी जप्त कर लिया गया है।

एएसपी ने बताया कि मृतक सचिन भास्कर चौधरी को आरोपियों ने बादली टोल नाके के आगे से अपने वाहन में बिठाया था और जयपुर के ओर शेखुपुर गांव के पास आरोपियों व मृतक के बीच किराए को लेकर विवाद हुआ। इस दौरान आरोपियों ने किराया विवाद व मोबाइल लूटने के उद्देश्य से सचिन भास्कर चौधरी पर वाहन चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी और मोबाइल लूट लिया।

एएसपी ने बताया कि टीम ने सप्ताह भर मामले की गहनता से जांच कर साइबर सेल की मदद से हत्या के आरोप में सुमित मेघवाल पुत्र मानसिंह उम्र 29 साल, निवासी कानूंदा, झज्जर व सुजीत पुत्र मैनेजर चौहान, उम्र 20 साल निवासी बलाहा बाजार को गिरफ्तार कर लिया जो वर्तमान में थाना कुंडली, जिला सोनीपत में रह रहे थे। आरोपियों से अभी पूछताछ जारी है।

Watch Full Viual News @newschakra 09.30 pm.

Loading

कोटपूतली नेशनल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, पिकअप ड्राइवर की मृत्यु, दो घायल Previous post कोटपूतली नेशनल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, पिकअप ड्राइवर की मृत्यु, दो घायल
लिवर खराबी का संकेत Next post मुंह से लगातार बदबू आना भी लिवर खराबी का संकेत