कोटपूतली 'जिला' बनने को लेकर व्हाट्सएप पर समाचार वायरल, जानिए क्या है सच्चाई !

कोटपूतली ‘जिला’ बनने को लेकर व्हाट्सएप पर समाचार वायरल, जानिए क्या है सच्चाई !

Read Time:1 Minute, 41 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। प्रदेश में नए जिलों के गठन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इसी बीच आज कोटपूतली में व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी पर समाचार तेजी से वायरल हो गया कि कोटपूतली जिला सहित 6 जिले घोषित कर दिए गए हैं। बस फिर क्या था, एक के बाद एक लोगों के आपस में फ़ोन घनघनाने लगे। कोई पूछने लगा, तो कोई नए जिले की बधाई देने लगा।

लेकिन इधर जिले के गठन को लेकर सच्चाई कुछ और ही है। लोग बिना कोई सच्चाई जाने व कहीं से कंफर्म किए बिना ही व्हाट्सएप पर आए मैसेज को शेयर किए जा रहे हैं। लोग अपने अपने हिसाब से जिला घोषित करने को लेकर दावा कर रहे हैं। जबकि प्रशासनिक स्तर पर अभी ऐसी कोई आधिकारिक सूचना या घोषणा जारी नहीं हुई है।

Kotputli jila news
व्हाट्सएप पर वायरल मैसेज

हालांकि प्रदेश में पिछले कई दिनों से नए जिलों के गठन को लेकर सरकारी कवायद के समाचार मिल रहे हैं। लेकिन राजनीतिक जानकारों का मानना है कि फिलहाल ऐसा कर पाना ना तो सरकारी स्तर पर संभव है और ना ही ऐसी कोई आधिकारिक घोषणा अभी हो सकती है। खासकर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान तो कम से कम नहीं !

Loading

कोटपूतली पुलिस के ख़िलाफ़ आक्रोश, सड़क पर उतरी जनता, जानिए वज़ह! Previous post कोटपूतली पुलिस के ख़िलाफ़ आक्रोश, सड़क पर उतरी जनता, जानिए वज़ह!
YouTube Studio करें Download Next post YouTube Studio करें Download, दौड़ने लगेगा YouTube चैनल
error: Content is protected !!