कोटपूतली : लम्पी स्किन बीमारी को लेकर बैठक, एसडीएम ने दिए यह निर्देश

कोटपूतली : लम्पी स्किन बीमारी को लेकर बैठक, एसडीएम ने दिए यह निर्देश

Read Time:1 Minute, 45 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। पंचायत समिति सभागार में एसडीएम ऋषभ मंडल व तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा ने आज बीएलओ व सुपरवाइजर की बैठक आयोजित की। बैठक में वोटर आईडी कार्ड को आधार से लिंक करने पर जानकारी दी गई व सुपरवाइजर व बीएलओ से फीडबैक लिया गया।

इसके बाद उपखंड क्षेत्र के पशु चिकित्सकों, सरपंचों व पशुपालकों के साथ बैठक कर प्रदेश में तेजी से फैल रही लम्पी स्किन बीमारी के बारे में जानकारी साझा की गई एवं उपस्थित पशु चिकित्सकों से रायशुमारी कर बीमारी की रोकथाम के लिए उचित प्रबंध करने व सरपंचों को पशुपालकों तक अधिक से अधिक जानकारी प्रेषित करने के लिए निर्देशित किया गया।

इस दौरान तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार से कोरोना के दौरान सभी ने एकजुट होकर कार्य किया था, उसी प्रकार से अब पशुओं में लम्पी स्किन बीमारी तेजी से फैल रही है, जिसके बचाव के लिए सभी को एकजुट रहकर काम करना होगा और ग्रामीण क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा जानकारी प्रसारित कर पशुपालकों को बचाव के उपाय बताने होंगे। इस दौरान उपखंड क्षेत्र के सभी पशु चिकित्सक व कंपाउंडर एवं सरपंच उपस्थित रहे।

Loading

कोटपूतली : मास्टर प्लान मामला, भाजपा कार्यकर्ता नगर परिषद परिसर में बैठे धरने पर, पुलिस का भारी जाब्ता भी मौजूद Previous post कोटपूतली : मास्टर प्लान मामला, भाजपा कार्यकर्ता नगर परिषद परिसर में बैठे धरने पर, पुलिस का भारी जाब्ता भी मौजूद
BREAKING कोटपूतली : स्कूल बस से गिरा छात्र, मौत ! Next post BREAKING कोटपूतली : स्कूल बस से गिरा छात्र, मौत !