चोरों के हौसले बुलंद

Kotputli : चोरों के हौसले बुलंद, अब मकान में सेंधमारी, जेवरात व नकदी पर हाथ साफ

Read Time:3 Minute, 2 Second

News Chakra @ Kotputli। शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। 2 दिन पहले जहां पुरानी सब्जी मंडी व शरण मार्केट में चोरों ने सीसीटीवी कैमरे के तार काटकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था, वहीं अब शहर के गोविंद विहार कॉलोनी में एक मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया है।

Kotputli : चोरों के हौसले बुलंद

वार्ड पार्षद ने जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड के अभिनव शर्मा के मकान में बीती शाम चोर मेन गेट के दो ताले तोड़कर अंदर घुसे और फिर अलमारी में रखें गहने व नकदी लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मकान में महिला बच्चों संग रहती हैं। बच्चे ट्यूशन गए हुए थे, जिन्हें लेने के लिए महिला महज 15 मिनट के लिए ही घर से बाहर गई थी। इसी दौरान चोरों ने मौका पाकर मकान में सेंधमारी कर दी।

कोटपूतली : तसल्ली से चोरी, पुलिस आई तो फायरिंग कर तसल्ली से भाग निकले चोर !

दिल है कि मानता नहीं !!

घटना के बाद कॉलोनी वासियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया। जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है, हालांकि अभी मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।

Kotputli : लगातार चोरी की घटनाओं से लोगों में आक्रोश

गौरतलब है कि 2 दिन पहले भी शहर के मुख्य चौराहे के नजदीक पुरानी सब्जी मार्केट में चोरों ने सीढ़ी की सहायता से सीसीटीवी कैमरों के तार काटकर तसल्ली से चोरी की घटना को अंजाम दिया था। यहां घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई थी, साथ ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी और चोर पुलिस की मौजूदगी में दुकानदार पर फायर कर मौके से फरार हो गए थे।

जिसके बाद पूर्व विधायक रामस्वरूप कसाना की अगुवाई में दुकानदारों ने आक्रोश जताते हुए स्टेट हाईवे भी जाम कर दिया था। मौके पर सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ व अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी पहुंचकर घटना की जानकारी ली थी। लेकिन 2 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। इधर बीती रात गोविंद विहार कॉलोनी में सेंधमारी की घटना के बाद से लोगों में फिर आक्रोश देखने को मिल रहा है।

Loading

युवक की संदिग्ध मौत Previous post युवक की संदिग्ध मौत मामला : प्रदर्शन, सीबीआई जाँच की माँग पर अड़े परिजन
विकास प्रजापत मौत मामला Next post विकास प्रजापत मौत मामला : आरोपियों के पक्ष में निकाला पैदल मार्च, ज्ञापन सौंपकर पुलिस पर बिना सबूत के पक्षकारों पर दबाव बनाने का आरोप !