अयोध्या पहुंचे विधायक हंसराज पटेल, जानिए और कौन-कौन है साथ

अयोध्या पहुंचे विधायक हंसराज पटेल, जानिए और कौन-कौन है साथ

Read Time:2 Minute, 47 Second

कुछ देर में करेंगे रामलला के दर्शन, शाम 5:00 बजे बाद होगी वापसी

न्यूज चक्र, कोटपूतली। विधायक हंसराज पटेल आज श्री राम के दरबार यानी अयोध्या पहुंच गए हैं और दोपहर बाद सीएम भजनलाल शर्मा व पूरी कैबिनेट के साथ रामलाल के दर्शन करेंगे. अयोध्या पहुंचे विधायक हंसराज पटेल ने बताया कि यह शुभ दिन आया है जब हमें रघुनंदन ने बुलाया है. आज अयोध्या में राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ रामलाल के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है, यह मेरे व मेरे क्षेत्र वासियों के लिए सबसे विशेष दिन है. 

अयोध्या पहुंचे विधायक हंसराज पटेल, जानिए और कौन-कौन है साथ

दरअसल सीएम भजनलाल शर्मा सोमवार सुबह 8:05 पर जयपुर से दो चार्टर प्लेन के जरिए पूरी कैबिनेट, विधायक, सांसद और पार्टी पदाधिकारियों के साथ अयोध्या रवाना हुए। सुबह 9:35 बजे अयोध्या पहुंचे। इस मौके पर सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि आज बड़ी प्रसन्नता हो रही है, पहले कई बार अयोध्या गया तो रामलला के दर्शन मुझे टेंट में करने पड़े। हम सौभाग्यशाली हैं कि आज हमें रामलला के दर्शन भव्य और दिव्य मंदिर में होंगे।

अयोध्या पहुंचे विधायक हंसराज पटेल, जानिए और कौन-कौन है साथ

सीएम ने कहा कि राम हमारे रोम -रोम में हैं, राम हमारी आस्था के ही नहीं बल्कि हमारे राष्ट्र के, पूरी दुनिया के आराथ्य हैं। रामलला के दर्शन के लिए हमारी पूरी कैबिनेट हमारे सभी विधायक और सांसद अज दर्शन का लाभ लेंगे। हम राजस्थान और देश की खुशहाली की कामना करेंगे। हमारा प्रदेश और हमारा देश 21वीं सदी में दुनिया का सिरमौर बने यही रामलला से प्रार्थना करेंगे।

सीएम भजनलाल शर्मा के साथ बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, 57 विधायक, 8 सांसद, 16 बीजेपी पदाधिकारी,
मुख्य सचिव सुधांश पंत, सीएम के अतिरितक्त मुख्य सचिव और सीएमओ के अधिकारी अयोध्या गए हैं। दोपहर बाद श्री रामलला के दर्शन करने के बाद सभी शाम 5 बजे अयोध्या से जयपुर के लिए रवाना होंगे।

Loading

Sarfaraz Khan | क्या आपने देखा सरफराज का "बैठकी शॉट", सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा Video Previous post Sarfaraz Khan | क्या आपने देखा सरफराज का “बैठकी शॉट”, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा Video
Saina Nehwal | साइना नेहवाल ने मां के साथ किया ताजमहल का दीदार, सेल्फी लेने के लिए फैंस की उमड़ी भीड़-... Next post Saina Nehwal | साइना नेहवाल ने मां के साथ किया ताजमहल का दीदार, सेल्फी लेने के लिए फैंस की उमड़ी भीड़-…
error: Content is protected !!