MLA left the chair

सांसद ने शुरू की कृषि बिलों की बात, विधायक ने छोड़ दी कुर्सी, बोले कोई राजनीतिक बात नहीं होगी!!

Read Time:3 Minute, 36 Second

l n kumawat
एल एन कुमावत। पावटा।

पावटा के लाडा का बास ग्राम पंचायत में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का हुआ शिलान्यास
एक ही मंच पर भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के नेता बैठे।

क्षेत्रीय विधाक इंद्राज गुर्जर ने की अध्यक्षता और सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ रहे मुख्य अथिति।

न्यूज चक्र, कोटपूतली। पावटा के लाड़ा का बास में आज प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का शिलान्यास समारोह आयोजित किया। इस समारोह में क्षेत्रीय सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़, विधायक इंद्राज गुर्जर, पूर्व विधायक डाॅ. फूलचंद भिण्डा सहित भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। समारोह क्षेत्रीय विधाक इंद्राज गुर्जर की अध्यक्षता व सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ। लेकिन इस दौरान बेहद रोचक घटनाक्रम भी हुआ, जो समारोह के बाद भी लोगों की चर्चा का विषय बना रहा।

mla indraj

हुआ यूं कि समारोह में संबोधन के दौरान प्रथम में विधायक इंद्राज गुर्जर ने अपने विचार रखे और अपने भाषण में शिलान्यास के मंच पर राजनैतिक बाते नहीं करने का प्रस्ताव रखा। सिर्फ क्षेत्र के विकास के बारे में ही बाते करने की अपील की, जिससे क्षेत्र का विकास हो और विकास की सीढ़ी आगे बढ़े। लेकिन जब बारी मुख्य अतिथि की आई तो सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ अपने भाषण में किसान बिल का जिक्र करने लगे। इससे विधायक इंद्राज गुर्जर नाराज हो गए और सीट छोड़कर चल दिए। साथ- साथ कांग्रेस कार्यकर्ता भी मंच छोड़ कर जाने लगे। फिर विधायक को सांसद ने रोका और किसान बिल की बात को बीच मे ही बन्द कर के अन्य बातें करने की बात कही, तब विधायक अपनी सीट पर बैठे। हालांकि बाद में विधायक इंद्राज गुर्जर और सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ दोनों ने मिलकर शिलापट्किा का अनावरण किया।

कहां से कहां तक बनेगी सड़क

सांसद ने शुरू की कृषि बिलों की बात, विधायक ने छोड़ दी कुर्सी, बोले कोई राजनीतिक बात नहीं होगी!!

विराटनगर विधानसभा क्षेत्र में एन.एच-8 (लाडा का बास) से आंतेला छितोली रोड़ वाया जयसिंहपुरा, बहादुरपुरा, मेड से गालावास पताक छापली बोर्डर तक, किशनपुरा से एन.एच-8 वाया धुलकोट, ठिकरिया से कारोली रोड़ वाया टोरडा ब्राह्मण-पांचूडाला, एम.डी.आर – 188, (कल्याणपुरा) से ब्लाॅक बाउन्ड्री वाया बडोदिया, एस.एच – 13 से साईवाड़, बाडीजोडी, नीम का थाना से ब्लाॅक सीमा तक सड़क निर्माण कार्य का कार्य होगा।

Loading

Today again got 'embryo' in bushes Previous post क्या कोटपूतली में चल रहा है लिंग परीक्षण का धंधा ? आज फिर मिला झाड़ियों में ‘भ्रूण’ !
पालिका ईओ Next post पालिका ईओ से शिष्टाचार भेंट, वार्ड की विभिन्न समस्याओं से करवाया अवगत