Nazmul Hasan | 'इस' वजह से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष पद छोड़ेंगे नजमुल हसन

Nazmul Hasan | ‘इस’ वजह से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष पद छोड़ेंगे नजमुल हसन

Read Time:2 Minute, 12 Second

Loading

ढाका: नजमुल हसन (Nazmul Hasan) आम चुनाव में जीत के बाद खेल मंत्री बनाए जाने के कारण बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (Bangladesh Cricket Board) का अध्यक्ष पद छोड़ देंगे। नजमुल 2012 से बीसीबी के अध्यक्ष हैं। उन्होंने 7 जनवरी को हुए चुनाव में किशोरगंज-6 से जी दर्ज की थी और इसके चार दिन बाद उन्हें युवा एवं खेल मंत्री पद सौंपा गया। इसके बाद उनके वर्तमान पद से हटने की संभावना है।

नजमुल ने पत्रकारों से कहा,‘‘मैं दोनों पदों पर बने रह सकता हूं। मंत्री पद हासिल करने और बीसीबी के पद से हटने के बीच कोई संबंध नहीं है क्योंकि पहले भी कई मंत्री इस तरह की भूमिकाएं निभा रहे थे।

दूसरे देशों में भी ऐसा होता है और यह कोई मुद्दा नहीं है।” उन्होंने कहा,‘‘ लेकिन अच्छा होगा अगर ऐसा नहीं होगा क्योंकि ऐसे में कहा जा सकता है कि मैं क्रिकेट को प्राथमिकता दे रहा हूं। खेल मंत्री होने के कारण मैं प्रत्येक खेल को प्राथमिकता में रखना चाहता हूं।”

बीसीबी के चुनाव अक्टूबर 2025 में होने हैं और नजमुल के पद छोड़ने की स्थिति में संचालन संस्था का कोई सदस्य यह पद संभाल सकता है। (एजेंसी)



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

Team India Squad | BCCI ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए किया टीम इंडिया का ऐलान, 'संजू सैमसन... Previous post Team India Squad | BCCI ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए किया टीम इंडिया का ऐलान, ‘संजू सैमसन…
Erling Haaland Get Injury | चोटिल होने के कारण क्या इस महीने बाहर रहेंगे Star Striker अर्लिंग हॉलैंड... Next post Erling Haaland Get Injury | चोटिल होने के कारण क्या इस महीने बाहर रहेंगे Star Striker अर्लिंग हॉलैंड…