पावटा : युवक की मौत मामला, पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

पावटा : युवक की मौत मामला, पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

Read Time:2 Minute, 4 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। जिले के पावटा कस्बे में एक युवक द्वारा शुक्रवार अल सुबह फांसी लगाये जाने से मृत्यु होने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रागपुरा निवासी अरुण सोनी (26) ने स्वयं के घर में फांसी लगा ली। जिसे परिजनों द्वारा पावटा के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची प्रागपुरा थाना पुलिस ने मामले की जांच करते हुए शव को अपने कब्जे में लिया। लेकिन मृतक के परिजनों ने पुलिस पर ही अनावश्यक रुप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मृतक अरुण के परिजनों के मुताबिक विगत 31 दिसम्बर 2023 को हुए एक मोबाईल चोरी प्रकरण में पुलिस द्वारा मृतक अरुण सोनी को पूछताछ के नाम पर अनावश्यक रुप से प्रताड़ित किया जाना बताया गया, जिसके चलते उसने आत्म हत्या जैसा कदम उठाया।

घटना कि सूचना पर बड़ी संख्या में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पावटा में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई, साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए परिजनों समेत ग्रामीणों ने शव लेने से इंकार करते हुए पावटा सीएचसी परिसर में धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक धरना जारी रहा। इधर प्रागपुरा थानाधिकारी राजवीर मीणा ने पुलिस पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

Loading

Leave a Reply

Previous post Paota : नियमों की अवहेलना पर यातायात पुलिस ने बनाए, 30 वाहनों के चालान
जिला कलेक्टर Next post कोटपूतली- बहरोड़ जिला कलेक्टर होंगी कल्पना अग्रवाल, 72 IAS और 121 RAS अधिकारियों के तबादले