शाहरुख खान वायरल तस्वीर में ज़ेंडया और टॉम हॉलैंड के साथ पोज़ देते हैं

शाहरुख खान वायरल तस्वीर में ज़ेंडया और टॉम हॉलैंड के साथ पोज़ देते हैं

Read Time:3 Minute, 39 Second

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) इवेंट कुछ दिन पहले मुंबई में हुआ था। इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, गौरी खान, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, गिगी हदीद, ज़ेंडाया और टॉम हॉलैंड सहित कई हस्तियां शामिल हुईं। इवेंट के कुछ दिनों बाद, NMACC में Zendaya और टॉम हॉलैंड के साथ पोज देते हुए किंग खान की एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

किंग खान टॉम हॉलैंड और ज़ेंडाया के साथ पोज देते हुए

वायरल तस्वीर में शाहरुख खान को हॉलीवुड स्टार Zendaya और Tom Holland के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। किंग खान ने एक चमकदार मुस्कान बिखेरी। Zendaya और Tom Holland, जो डेटिंग कर रहे हैं, वायरल तस्वीर में बड़ी मुस्कान बिखेरते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को शाहरुख खान के फैन क्लब ने ट्विटर पर शेयर किया और प्रशंसकों ने तीनों पर प्यार बरसाया।

वायरल तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, “शाहरुख खान के साथ स्पाइडरमैन अभिनेता टॉम हॉलैंड (दिल की आंखें और आग के इमोजी)” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “धिक्कार है वह लंबी है।” “वोह… एंड्रयू को क्यों नहीं बुलाया“एक प्रशंसक ने लिखा।

आर्यन अपने पिता के नृत्य प्रदर्शन का आनंद लेता है

पठान स्टार ने NMACC इवेंट में पत्नी गौरी खान, बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान के साथ शिरकत की। इवेंट में मस्ती करते हुए उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वायरल वीडियो में से एक में, किंग खान ने अपनी नवीनतम रिलीज पठान से हिट गीत ‘झूम जो पठान’ पर नृत्य किया। आर्यन खान ने अपने पिता के डांस परफॉर्मेंस का लुत्फ उठाया।

Download YouTube Studio, YouTube channel will start running

एक अन्य वीडियो में वरुण धवन और रणवीर सिंह शाहरुख खान के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार सिद्धार्थ आनंद की पठान में नजर आए थे। इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी थे। किंग खान अगली बार राजकुमार हिरानी की डंकी में दिखाई देंगे, जो 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली है। अभिनेता के पास एटली का जवान भी है, जो 2 जून, 2023 को रिलीज़ होगी।

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

ऋतिक रोशन की एक्शन फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी? सोशल मीडिया पर अफवाह फैलते ही कमाल आर खान ने चौंकाने वाला दावा किया है Previous post ऋतिक रोशन की एक्शन फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी? सोशल मीडिया पर अफवाह फैलते ही कमाल आर खान ने चौंकाने वाला दावा किया है
अनुष्का शर्मा का करियर खत्म करना चाहते थे करण जौहर; आदित्य चोपड़ा को सलाह दी कि वह अपनी जगह सोनम कपूर को शाहरुख खान के अपोजिट कास्ट करें Next post अनुष्का शर्मा का करियर खत्म करना चाहते थे करण जौहर; आदित्य चोपड़ा को सलाह दी कि वह अपनी जगह सोनम कपूर को शाहरुख खान के अपोजिट कास्ट करें