Shikhar Dhawan | 'रोहित के साथ बनाई शानदार जोड़ी...,' शिखर धवन ने खुद को बताया Hitman का बेहतर साथी

Shikhar Dhawan | ‘रोहित के साथ बनाई शानदार जोड़ी…,’ शिखर धवन ने खुद को बताया Hitman का बेहतर साथी

Read Time:2 Minute, 55 Second

शिखर धवन और रोहित शर्मा (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को लंबे समय से टीम इंडिया (Team India) में जगह नहीं मिली है। वह अपनी जगह का इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में अब उन्होंने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ खुद के पार्टनरशिप की तारीफ की है और अपनी जोड़ी को सराहनीय बताया है।

मीडिया से बातचीत करते हुए शिखर धवन ने जमकर रोहित शर्मा के साथ खुद की पार्टनरशिप की तारीफ की है। उन्होंने कहा, ”मैंने रोहित शर्मा के साथ एक सराहनीय जोड़ी बनाई है। वह आपको एक साथी के रूप में आश्वासन देते हैं, मैंने रोहित के साथ अपने समय का आनंद लिया है।”

दरअसल, इस समय टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच बिगड़ी हुई तालमेल देखी गई। जिसका नतीजा ये निकला की रोहित शर्मा शून्य पर ही रन आउट हो गए। इसी बीच शिखर का ये बयान लोगों को अफगान टीम के खिलाफ पहले मैच की याद दिला रहा है। हालांकि भारत ने पहले दो मुकाबले जीतकर अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल भारत वनडे वर्ल्ड कप खेला गया। इस टूर्नामेंट में भी शिखर धवन को टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था। जिससे उनके फैंस काफी हैरान हुए थे। क्योंकि, शिखर 50 ओवर के क्रिकेट फॉर्मेट खेलने वाले बेहतर बल्लेबाजों में से एक हैं। ऐसे में यह सोचने वाली बात थी कि आखिर क्यों उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

IND vs ENG Test Series | टेस्ट सीरीज से तीन दिन पहले ही भारत पहुंच जाएगी इंग्लैंड टीम, खास तैयारी के... Previous post IND vs ENG Test Series | टेस्ट सीरीज से तीन दिन पहले ही भारत पहुंच जाएगी इंग्लैंड टीम, खास तैयारी के…
Cooch Behar Trophy | युवराज सिंह का 25 साल पुराना रिकॉर्ड टूटा, प्रखर चतुर्वेदी ने बनाएं नाबाद 404 र... Next post Cooch Behar Trophy | युवराज सिंह का 25 साल पुराना रिकॉर्ड टूटा, प्रखर चतुर्वेदी ने बनाएं नाबाद 404 र…