Sourav Ganguly | सौरव गांगुली के घर से चोरी हुआ लाखों का मोबाइल, पूर्व खिलाड़ी को सता रहा इस बात का ड...

Sourav Ganguly | सौरव गांगुली के घर से चोरी हुआ लाखों का मोबाइल, पूर्व खिलाड़ी को सता रहा इस बात का ड…

Read Time:3 Minute, 25 Second

सौरव गांगुली (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत (Team India) के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई (BCCI) के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के घर पर चोरी होने की खबर सामने आई है। गांगुली ने चोरी होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी है। घर में हुई चोरी में दादा के मोबाइल (Ganguly’s Mobile Stolen) गायब हो गए हैं। गांगुली के मोबाइल में कई अहम जानकारियां मौजूद थीं, जो अब चिंता का विषय बन गई है। हालांकि चोरी के मामले को लेकर अभी तक सौरव गांगुली की तरफ से किसी भी तरह का आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सौरव गांगुल के घर चोरी घटना तब सामने आई जब गांगुली ने शनिवार को ठाकुरपुकुर पुलिस स्टेशन में मोबाइल को लेकर शिकायत दर्ज कराई। सौरव गांगुली ने पुलिस के सामने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि फोन में कुछ निजी जानकारी है और अधिकारियों से गुजारिश की है कि इसका कोई दुरुपयोग नहीं हो। रिपोर्ट में कहा गया है कि गांगुली 2 5जी सिम कार्ड सपोर्ट वाला 1.6 लाख का स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे थे।

यह भी पढ़ें

वहीं सौरव गांगुली के घर में चोरी के समय पेंटिंग का काम चल रहा था। गांगुली के घर में काम करने वाले मिस्त्रियों से संभावना है कि पुलिस पूछताछ करेगी। गांगुली ने शनिवार को ठाकुरपुकुर पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी को एक पत्र लिखकर बताया कि मोबाइल फोन उनके घर से गायब हुआ है। उन्होंने ध्यान किया कि सुबह 11:30 बजे करीब उन्होंने अपना फोन आखिरी बार देखा था। उसके बाद से फोन नहीं मिला है।

जानकारी के लिए बता दें कि सौरव गांगुली इस समय दिल्‍ली कैपिटल्‍स के साथ क्रिकेट निदेशक के रूप में काम कर रहे हैं। गांगुली सहित दिल्‍ली कैपिटल्‍स टीम प्रबंधन की ऋषभ पंत पर करीबी निगाहें टिकी हैं। पंत की इस आईपीएल में खेलने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि, दिल्ली टीम फ़िलहाल इस पर बारीकी नज़र बनाए हुए हैं, क्योंकि पंत की फिटनेस को ज़्यादा महत्व दिया जा रहा है।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

ICC U19 World Cup | ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने के लिए तैयार टीम इंडिया, रिकॉर्ड छठी बार खिताब जीतने पर... Previous post ICC U19 World Cup | ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने के लिए तैयार टीम इंडिया, रिकॉर्ड छठी बार खिताब जीतने पर…
IND vs ENG Test Series | इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ बचे तीन टेस्ट से बाहर हुए जैक लीच Next post IND vs ENG Test Series | इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ बचे तीन टेस्ट से बाहर हुए जैक लीच