Steve Smith World Cup 2023 | वर्ल्ड के बीच ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी टेंशन; चक्कर की समस्या से जूझ रहे स्टी...

Steve Smith World Cup 2023 | वर्ल्ड के बीच ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी टेंशन; चक्कर की समस्या से जूझ रहे स्टी…

Read Time:2 Minute, 39 Second

स्टीव स्मिथ (PIC Credit: X)

Loading

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के बीच ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सामने एक बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है। दरअसल, पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की फिटनेस अब टीम के लिए चिंता का विषय बन गई है। स्मिथ ने बताया कि वह वर्टिगो के लक्षणों का अनुभव कर रहे हैं। जिसकी वजह से अब अफगानिस्तान (AUS vs AFG) के सामने वह मैदान पर उतरेंगे या नहीं इस पर भी असमंजस बन गया है।

दरअसल, विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया का अगला मैच अफगानिस्तान के साथ 7 नवंबर को खेला जाना है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए ऑस्ट्रेलिया को यह मुकाबला जीतना बेहद जरुरी है। ऐसे में मैच से पहले स्मिथ का बीमार होना टीम के लिए अच्छे सकेंत नहीं है। स्मिथ ने अपने इस बिमारी की बात खुद लोगों के सामने रखी है। ऐसा बताया जा रहा है कि, वह काफी समय से इस बीमारी से जूझ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

बता दें कि, वर्ल्ड कप में स्मिथ लगातार इस बीमारी से जूझ रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भी उन्होंने यह परेशानी महसूस की थी। लेकिन, इस दौरान उन्होंने हार नहीं मानी और लगातार अपनी टीम के लिए जूझते रहे। एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकारों का जवाब देते हुए स्मिथ ने कहा कि वह पिछले कुछ दिनों से वर्टिगो से पीड़ित हैं। उम्मीद है वह ट्रेनिंग कर पाएंगे और फिलहाल वह अच्छा महसूस कर रहा हैं। यह उनके लिए अच्छी स्थिति नहीं है, लेकिन फिर भी वह खेलना चालू रखेंगे।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

SL vs BAN LIVE World Cup 2023 | बांग्लादेश ने जीता टॉस, श्रीलंका को दिया बल्लेबाजी का न्योता; जानें ... Previous post SL vs BAN LIVE World Cup 2023 | बांग्लादेश ने जीता टॉस, श्रीलंका को दिया बल्लेबाजी का न्योता; जानें …
Angelo Mathews World Cup 2023 | शाकिब के कारण एंजेलो मैथ्यूज को मिलेगी सजा! ICC ले सकता है सख्त एक्श... Next post Angelo Mathews World Cup 2023 | शाकिब के कारण एंजेलो मैथ्यूज को मिलेगी सजा! ICC ले सकता है सख्त एक्श…