अभिनेता की शादी 60 साल की उम्र में हो जाती है

अभिनेता की शादी 60 साल की उम्र में हो जाती है

Read Time:3 Minute, 13 Second

अभिनेता आशीष विद्यार्थी शादीशुदा हैं और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 60 साल की उम्र में आशीष ने असम की मूल निवासी रूपाली बरुआ से शादी की। उन्होंने 25 मई को एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली। रजिस्ट्री कार्यालय से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं और नेटिज़ेंस इस खबर पर छा रहे हैं।

कथित तौर पर, शादी एक अदालत में हुई और उन्होंने आज सुबह शादी के बंधन में बंध गए। बाद में घटना के बाद एक छोटी सी सभा भी की गई। इसके अलावा, शादी उनके परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में हुई।

आशीष विद्यार्थी ने अपनी दूसरी शादी के बारे में बात की

पोर्टल से बात करते हुए आशीष ने कहा कि रूपाली के साथ उनकी शादी ‘असाधारण’ थी. उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया, “जीवन के इस पड़ाव पर रूपाली से शादी करना एक असाधारण अहसास है। हमने सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टुगेदर हुआ।उसी बातचीत के दौरान उनसे उनकी पहली मुलाकात के बारे में पूछा गया। रूपाली ने कहा,हम कुछ समय पहले मिले थे और इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया। लेकिन हम दोनों चाहते थे कि हमारी शादी एक छोटा पारिवारिक मामला हो।

अभिनेता की शादी 60 साल की उम्र में हो जाती है

शादी के लिए, रूपाली आशीष के साथ जुड़वाँ बनना चाहती थी, इसलिए उसने असम से एक शानदार सफेद मेखला चादर चुना। उन्होंने दक्षिण भारतीय डिजाइनों से प्रेरित मैचिंग सोने के आभूषणों के साथ अपने साड़ी लुक को पेयर किया। जहां तक ​​मेकअप की बात है, उन्होंने अपने बालों को फूलों के जूड़े में बांधकर डेवी लुक चुना। दूसरी ओर, बिच्छू अभिनेता ने सफेद और सोने के मुंडू के साथ एक सफेद शर्ट का चुनाव किया।

अस्पष्ट के लिए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता की शादी पहले राजोशी बरुआ से हुई थी। दोनों का अर्थ विद्यार्थी नाम का पुत्र है। अब आशीष की शादी रूपाली बरुआ से हुई है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह कोलकाता के एक महंगे फैशन स्टोर से जुड़ी है।

अभिनेता की शादी 60 साल की उम्र में हो जाती है
छवि क्रेडिट: आशीष विद्यार्थी इंस्टाग्राम

यह भी पढ़ें: आशीष विद्यार्थी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव; दिल्ली के अस्पताल में शिफ्ट किया गया

[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

धार्मिक आयोजनों से आपसी सहयोग व समरसता बढ़ती है- कसाना Previous post धार्मिक आयोजनों से आपसी सहयोग व समरसता बढ़ती है- कसाना
आशीष विद्यार्थी ने फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ से शादी की... Next post आशीष विद्यार्थी ने फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ से शादी की…