द केरला स्टोरी : कर्नल राठौड़ का रिएक्शन, जैसा फिल्म में दिखाया किसी भी समुदाय और धर्म विशेष की बेटियों के साथ ना हो

द केरला स्टोरी : कर्नल राठौड़ का रिएक्शन, जैसा फिल्म में दिखाया किसी भी समुदाय और धर्म विशेष की बेटियों के साथ ना हो

Read Time:2 Minute, 36 Second

सांसद कर्नल राठौड़ ने कोटपूतली के गोल्ड सिनेमा में करीब 700 महिलाओं व बालिकाओं को दिखाई ‘द केरला स्टोरी’

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। द केरला स्टोरी फिल्म सिनेमाहाल में दर्शकों के रोंगटे खड़े कर रही है। दर्शकों का कहना है कि सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म परिजनों व विधार्थियों को सोचने पर मजबूर करती है। इस फिल्म में समुदाय विशेष को दूसरे समुदाय की लड़कियों को टारगेट कर उन्हें लव जिहाद में फंसाकर आतंकवाद में धकेलने का षडयंत्र दिखाया गया है।

द केरला स्टोरी : कर्नल राठौड़ का रिएक्शन

यह फिल्म आज कोटपूतली के बानसूर रोड़ स्थित गोल्ड सिनेमा हाल में जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ के द्वारा निः शुल्क दिखाई गई। इस दौरान लगभग 700 महिलाएं व बालिकाऐं शामिल रही। जयपुर ग्रामीण सांसद ने दर्शकों के साथ बैठकर फिल्म भी देखी और उपस्थित महिलाओं व बालिकाओं का उत्साहवर्धन भी किया। इस दौरान कर्नल राठौड़ ने उपस्थित महिलाओं व बालिकाओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और यह बताती है कि समाज में एक विशेष वर्ग किस प्रकार से दूसरे धर्मों को टारगेट कर रहा है।

द केरला स्टोरी : कर्नल राठौड़ का रिएक्शन

राठौड़ ने कहा कि इस बाबत सभी धर्मों को ध्यान दिए जाने की जरूरत है, जो फिल्म में दिखाया गया है वह किसी भी समुदाय या धर्म में नहीं होना चाहिए क्योंकि कोई भी समुदाय और धर्म यह नहीं चाहता कि उनकी बेटी के साथ में ऐसा व्यवहार हो। इसके लिए परिजनों को भी सतर्क रहने की आवश्यकता है।

द केरला स्टोरी : कर्नल राठौड़ का रिएक्शन

इस दौरान सिनेमा हॉल में भाजपा नेता मुकेश गोयल, शंकरलाल कसाना, यादराम जांगल व अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे। फिल्म देखकर सिनेमा हॉल से बाहर आने वाले दर्शकों ने भी आज बच्चों का ध्यान रखने व परिजनों के सतर्क रहने की बात कही।

Loading

उर्फी जावेद पूर्व प्रेमी द्वारा कई लड़कियों के साथ धोखा करने का आरोप लगाती है; अपने नाम का टैटू बनवाने का खुलासा करता है [Watch video] Previous post उर्फी जावेद पूर्व प्रेमी द्वारा कई लड़कियों के साथ धोखा करने का आरोप लगाती है; अपने नाम का टैटू बनवाने का खुलासा करता है [Watch video]
Next post प्रजापति समाज परगना अध्यक्ष के चुनाव आज