The path to 'heaven' passing through 'hell' in Kotputli

कोटपूतली में ‘नरक’ से होकर गुजर रहा ‘स्वर्ग’ का रास्ता

Read Time:3 Minute, 6 Second

कोटपूतली। न्यूज चक्र। नगर पालिका वार्ड 36 के बाशिंदे पिछले 5 साल से नारकीय जीवन जीने को मजबूर है। स्थानीय निवासियों ने बताया कि नगरपालिका से लेकर विधायक तक गुहार लगा चुके हैं, लेकिन अभी तक समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया है। देखिए न्यूज चक्र की यह रिर्पोट …समाचार देखने के लिए विडियो पर क्लिक करें।

आपको बता दें कि कोटपूतली नगर पालिका के वार्ड 36 में नागा जी की गौर, श्मशान घाट की ओर जाने वाला आम रास्ता इस कदर बेहाल हो चुका है कि यहां से गुजरने वाले मुर्दों को भी इस नर्क से होकर गुजरना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि हालात इतने शर्मनाक हैं कि कई बार तो फिसलन की वजह से मुर्दे भी अर्थी से नीचे गिर चुके हैं।

समस्या के बारे में जानकारी देते हुए वार्ड 25, पार्षद सोनू आर्य ने बताया इस समस्या के समाधान के लिए हाल ही में यहां मोहर्रम डलवाई गई थी, लेकिन इससे हालात सुधरने के बजाय ज्यादा खराब हो गए हैं। रास्ते में फिसलन बढ़ गई है और पैदल आना जाना भी दुश्वार हो गया है। पार्षद ने बताया कि नगर पालिका बोर्ड बैठक में इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया जाएगा और मार्च माह में स्थानीय बाशिंदों को इस समस्या से निजात दिलाने की कोशिश होगी।

आधी आबादी का रास्ता बंद, वजह जानकर हैरानी होगी आपको

वहीं वार्ड 36 पार्षद प्रतिनिधि विजय कुमार आर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि समस्त शहर का पानी यहीं से होकर बड़ाबास की ओर निकलता है, लेकिन पिछले 5 साल से आगे नाला अवरुद्ध होने के कारण पानी का निकास नहीं हो पा रहा है। एक जगह इकट्ठा होने से यह अब आम रास्ते पर आ गया है और स्थानीय बाशिंदों की दिनचर्या को प्रभावित कर रहा है। समस्या के समाधान के लिए कई दफा नगरपालिका को अवगत करवाया गया लेकिन नगरपालिका के पिछले बोर्ड ने यहां कोई काम नहीं किया। नवनियुक्त नगर पालिका अध्यक्ष ने मार्च माह तक समस्या से छुटकारा दिलाने का भरोसा दिलाया है।

समाचार अपने व्हाटसअप पर प्राप्त करने के लिए अभी अपना नाम लिखकर भेजें।

Loading

देर रात सड़क हादसे ने ले ली 8 श्रद्धालुओं की जान Previous post देर रात सड़क हादसे ने ले ली 8 श्रद्धालुओं की जान
On the birthday of MP Rathore Next post सांसद राठौड़ के जन्मदिवस पर निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन, ग्रामवासियों को मिला फायदा