उपासना कोनिडेला, राम चरण स्वागत से पहले अभिनेता के माता-पिता के साथ लौटेंगे...

उपासना कोनिडेला, राम चरण स्वागत से पहले अभिनेता के माता-पिता के साथ लौटेंगे…

Read Time:10 Minute, 8 Second

उपासना कोनिडेला, राम चरण स्वागत से पहले अभिनेता के माता-पिता के साथ लौटेंगे...

राम चरण और उपासना कोनिडेला का जीवन जल्द ही दोगुनी खुशियों से भर जाएगा। टॉलीवुड का यह पावर कपल दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने से पहले के दिनों की गिनती कर रहा है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि उपासना की डिलीवरी डेट 16 जून से 22 जून के बीच है। जैसे ही कोनिडेला परिवार एक नए सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार हो जाता है, उपासना ने एक और खुलासा किया है। फिलहाल राम चरण और उपासना अपने परिवार से दूर रहते हैं। लेकिन अपने बच्चे के आने से पहले, दंपति ने राम के माता-पिता के साथ वापस जाने का फैसला किया है।

ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, उपासना ने खुलासा किया कि वह और राम चरण राम के परिवार के साथ आगे बढ़ रहे हैं, उन जोड़ों के विपरीत जो एक बच्चे की उम्मीद करते हुए अपने परिवार से बाहर जाने का विकल्प चुनते हैं। कारण बताते हुए, माँ ने कहा कि वह चाहती थी कि उसका बच्चा दादा-दादी के साथ बड़ा हो, उन्हें बहुत सारा प्यार और ध्यान मिले।

उपासना कोनिडेला राम के माता-पिता के साथ चलेंगी

“बहुत सारे जोड़े बच्चे होने पर बाहर चले जाते हैं, लेकिन हम इसके विपरीत कर रहे हैं। हम अब अकेले रहते हैं, लेकिन हम राम के माता-पिता के साथ वापस जाने वाले हैं,” उपासना ने कहा। उसने आगे कहा कि जब वह और राम छोटे थे, दोनों अपने दादा-दादी की देखरेख में बड़े हुए। उन्होंने उसके पालन-पोषण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। दादा-दादी के साथ रहने के बेहद आनंद को महसूस करते हुए, राम चरण और उपासना नहीं चाहते थे कि उनका छोटा बच्चा उस “खुशी” से वंचित रहे।

उपासना ने समझाया, “इसलिए, हमने उसके माता-पिता के साथ वापस आने और बच्चे को एक साथ पालने के लिए एक सचेत कॉल किया है। उसने जारी रखा कि चूंकि वह और उसके पति दोनों “कामकाजी पेशेवर” हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण था कि उनके छोटे बच्चे को बेहतर ढंग से पालने में मदद करने के लिए एक अतिरिक्त जोड़ी हो।

उपासना कोनिडेला राम चरण को उनके “गो-टू मैन” होने पर।

उसी बातचीत में, उपासना ने भी राम की प्रशंसा की, उन्हें “गो-टू मैन” कहा। जब भी वह बच्चे को लेकर चिंतित या घबराई हुई महसूस करती है, तो वह रामा के पास जाती है, जो शांति से स्थिति को संभाल लेते हैं। उपासना ने विश्वास के साथ कहा, “मुझे यकीन है कि राम पालन-पोषण में सक्रिय रूप से भाग लेंगे।”

देर से गर्भधारण पर कोनिडेला की पूजा करें

राम चरण ने 14 जून 2012 को उपासना से शादी की। वे लगभग एक दशक में पहली बार पितृत्व में प्रवेश करेंगे। इससे पहले, उपासना ने खुलासा किया था कि वह सामाजिक दबाव से बंधी नहीं थीं, लेकिन “सही समय पर” बच्चे को पाकर खुश थीं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के लेटेस्ट स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ के साथ बने रहें।
हमसे जुड़ने के लिए क्लिक करें फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और Instagram.
हमें भी फॉलो करें फेसबुक संदेशवाहक ताजा अपडेट के लिए।


[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

भारत विकास परिषद ने दिया प्लास्टिक मुक्त बहरोड़ का संदेश Previous post भारत विकास परिषद ने दिया प्लास्टिक मुक्त बहरोड़ का संदेश, कपड़े के बैग किए वितरित
भामाशाह ने करवाया विश्राम स्थल का निर्माण, ग्रामीणों ने किया सम्मान Next post भामाशाह ने करवाया विश्राम स्थल का निर्माण, ग्रामीणों ने किया सम्मान