World Cup 2023 | इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे हार्दिक पंड्या? बैटिंग करते आए नजर

World Cup 2023 | इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे हार्दिक पंड्या? बैटिंग करते आए नजर

Read Time:3 Minute, 31 Second

Loading

नई दिल्ली: विश्व कप (World Cup 2023) में इंग्लैंड के खिलाफ मैच के पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी है। बताया जा रहा है कि रविवार को लखनऊ में खेले जाने वाले मुकाबले में हार्दिक पंड्या नजर आएंगे। हार्दिक पंड्या ने बैटिंग और जिम सेशन फिर से शुरू कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के की मानें तो, हार्दिक पांड्या ने शनिवार से जिम सेशन और बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी है। हालांकि वह गेंदबाजी की प्रैक्टिस नहीं कर रहे हैं, जिसका मतलब है कि वह पूरी तरह फिट नहीं हैं। हालांकि, अगले हफ्ते तक वह पूरी तरह से फिट हो सकते है।

टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या को वर्ल्ड कप 2023 के चौथे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ गेंद को रोकने के प्रयास में बाएं टखने में चोट लगी थी। जिसके कारण वह न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेल पाए थे। अब अनुमान लगाया जा रहा है कि भारतीय टीम के उपकप्तान इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में नजर आ सकते है। हालांकि, स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि भारतीय टीम के उप कप्तान हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं। केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिंट दिया है कि उनकी जगह टीम सूर्यकुमार के साथ उतर सकती है।

यह भी पढ़ें

केएल राहुल ने कहा, ”हार्दिक टीम के बहुत महत्वपूर्ण सदसमय हैं। इसलिए उनकी कमी टीम को महसूस हो रही है। शायद सूर्यकुमार को मौका मिलेगा और हम जानते हैं कि वह क्या कर सकते हैं। इसलिए हम हार्दिक के वापस आने तक सूर्यकुमार पर भरोसा जता रहे हैं।”

बात करें भारत के मुकाबलों की तो, आज तक हुए 5 मुकाबलों में भारत ने जीत दर्ज की है और इसके साथ ही पॉइंट्स टेबल पर दूसरे नंबर पर है। वहीं, इंग्लैंड की टीम पांच में से चार मुकाबले हार चुकी है। अगर भारतीय टीम की नजर इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल करते हुए पॉइंट्स टेबल में फिर से शीर्ष पर आने पर होंगी।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

World Cup 2023, BAN vs NED | नीदरलैंड ने बांग्लादेश को दिया 230 रन का लक्ष्य, कप्तान एडवर्ड्स का शान... Previous post World Cup 2023, BAN vs NED | नीदरलैंड ने बांग्लादेश को दिया 230 रन का लक्ष्य, कप्तान एडवर्ड्स का शान…
World Cup 2023 | आज टीम इंडिया भिड़ेगी डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड से, 20 साल से भारत को टूर्नामेंट मे... Next post World Cup 2023 | आज टीम इंडिया भिड़ेगी डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड से, 20 साल से भारत को टूर्नामेंट मे…