BREAKING: खुर्दी गांव में हुई हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

BREAKING: खुर्दी गांव में हुई हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

Read Time:1 Minute, 34 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। कोटपूतली पुलिस ने 2 दिन पूर्व कोटपूतली के खुर्दी गांव में देर रात हुई एक युवक की हत्या की वारदात का पर्दाफाश कर दिया है। कोटपूतली पुलिस ने हत्या के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त देशी कट्टा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

कोटपूतली एएसपी रामकुमार कस्वा ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की मृतक भोलाराम से 1 वर्ष पूर्व मारपीट हुई थी, जिसका बदला लेने के लिए 2 दिन पूर्व घर में घुसकर आरोपियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। खुलासे के दौरान कोटपूतली डीवाईएसपी दिनेश यादव व थानाधिकारी दिलीप सिंह भी मौजूद रहे।


गौरतलब है कि 2 दिन पहले देर रात करीब 1:00 बजे अज्ञात बदमाशों ने कोटपूतली के खुर्दी गांव में एक मकान में घुसकर व्यक्ति को गोली मार दी थी। जिसके बाद अनुसंधान में जुटी कोटपूतली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व साइबर सेल की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Loading

BREAKING: मां ने मारा थप्पड़ तो बेटी ने पिया केमिकल, अस्पताल में भर्ती Previous post BREAKING: मां ने मारा थप्पड़ तो बेटी ने पिया केमिकल, अस्पताल में भर्ती
कोटपूतली के पिचाणी गांव में अवैध ब्लास्टिंग, धरने पर आ बैठी महिलाएं Next post कोटपूतली के पिचाणी गांव में अवैध ब्लास्टिंग, धरने पर आ बैठी महिलाएं