कोई कहता है कि मीणा 'हिंदू' नहीं है तो वह एससी- एसटी में आरक्षण छोड़े - मदन दिलावर

कोई कहता है कि मीणा ‘हिंदू’ नहीं है तो वह एससी- एसटी में आरक्षण छोड़े – मदन दिलावर

Read Time:3 Minute, 7 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। (विकास वर्मा )।। प्रदेश भाजपा महामंत्री व रामगंज मंडी से विधायक मदन दिलावर ने कोटपूतली के होटल RTM में प्रेस वार्ता करते हुए जयपुर के आमागढ़ मामले में निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि मीणा समाज हिंदू है और अगर कोई मीणा समाज का व्यक्ति यह कहता है कि वह हिंदू नहीं है, तो मीणा समाज sc-st में आरक्षण छोड़े। इसके आगे उन्होंने राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का पक्ष लेते हुए कहा कि डॉ. किरोड़ी मीणा ने आमागढ़ में किसी कानून का उल्लंघन नहीं किया है।

कोई कहता है कि मीणा 'हिंदू' नहीं है तो वह एससी- एसटी में आरक्षण छोड़े - मदन दिलावर
कोई कहता है कि मीणा 'हिंदू' नहीं है तो वह एससी- एसटी में आरक्षण छोड़े - मदन दिलावर

इससे पहले उन्होंने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में हिंदुओं पर अत्याचार हो रहे हैं, दिलावर ने झालावाड़ मामले का जिक्र करते हुए कहा कि ‘झालावाड़ में वाल्मीकी समाज के एक व्यक्ति की सरेआम हत्या कर दी गई और उसके हमलावर अभी तक पुलिस पकड़ से बाहर हैं। राजस्थान सरकार प्रदेश में कानून को तोड़ मरोड़ कर काम में ले रही है और इंदिरा गांधी की तरह तानाशाह होने की कोशिश कर रही है।’

इसके बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए प्रदेश भाजपा महामंत्री मदन दिलावर ने कहा कि प्रदेश में बढ़ रही अराजकता और बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रदेश भाजपा जल्दी ही बड़ा आंदोलन करेगी। उन्होंने तेल व गैस की बढ़ती कीमतों के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मानते हैं कि पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे हैं लेकिन यह राजस्थान सरकार को विचार करना चाहिए जो 30 रुपए टैक्स के रूप में वसूल रही है अगर टैक्स छोड़ दिया जाए तो डीजल पेट्रोल में राहत मिल सकती है, लेकिन राजस्थान सरकार टैक्स छोड़ने की बजाय केंद्र सरकार पर दोषारोपण कर रही है वहीं हाई स्पीड मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के सवाल सवाल पर दिलावर ने सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ से बात करने की बात कही है।

प्रेस वार्ता के बाद भाजपा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से बात की और इसके बाद पार्टी के पार्षदों के साथ भी बैठक कर फीडबैक लिया है।

Loading

BREAKING: पुतली मोड पर मोटरसाइकिल में भिड़ंत, तीन घायल Previous post BREAKING: पुतली मोड पर मोटरसाइकिल में भिड़ंत, तीन घायल
वर्मा बने प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य Next post वर्मा बने प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य