A young man brought embers with a burning pyre

जलती चिता से अंगारे उठा लाया युवक, गांव में फेंके, पुलिस ने लिया हिरासत में

Read Time:1 Minute, 41 Second

न्यूज चक्र, शाहजहांपुर। अलवर के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के गांव फौलादपुर में गांव के एक युवक ने जलती चिता से अंगारे उठाकर गांव में ही लोगों के घरों के बाहर फेंक दिए। मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने इसका विरोध किया तो विवाद हो गया।

A young man brought embers with a burning pyre


जानकारी के मुताबिक फौलादपुर गांव निवासी सुरेन्द्र सिंह की माता का गुरूवार को देहांत हो गया था, जिसका गांव के शमसान घाट में अंतिम संस्कार किया गया था। लेकिन चिता की आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि गांव का ही एक युवक चिता से जलते अंगारे उठा लाया और रात को लोगों के घरों के बाहर पटक दिए। परिजनों व ग्रामीणों ने इसे अपशकुन मानते हुए आरोपी युवक से विरोध जताया तो वह ग्रामीणों से उलझ गया।

ग्रामवासी घासीराम, सुल्तान सिंह,पृथ्वी सिंह, विद्यासागर यादव, पूर्व सरपंच सुंदरपाल यादव, पवन पंच, राधेश्याम, जयकिशन, ओमप्रकाश, जगदीश, अमरसिंह, विक्रम सिंह सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि सूचना पर पहुंची ने युवक को हिरासत में ले लिया है। युवक ने ऐसा क्यों किया, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, पुलिस जांच करेगी।

Loading

Additional DG Biju George Joseph reached Kotputli with Rural SP Previous post एडिशनल डीजी बीजू जाॅर्ज जोसफ ग्रामीण एसपी के साथ कोटपूतली पहुंचे , सम्पर्क सभा व सीएलजी की ली बैठक
Breaking: कोटपूतली के पुतली कट पर बड़ा हादसा, हाईवे पर लगा लंबा जाम Next post Breaking: कोटपूतली के पुतली कट पर बड़ा हादसा, हाईवे पर लगा लंबा जाम