Abdul Razzaq On Aishwarya Rai | ऐश्वर्या राय पर अभद्र टिप्पणी के बाद अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब...

Abdul Razzaq On Aishwarya Rai | ऐश्वर्या राय पर अभद्र टिप्पणी के बाद अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब…

Read Time:3 Minute, 9 Second

अब्दुल रज्जाक (बाएं) और ऐश्वर्या राय (दाएं) की फोटो (Photo – Social Media)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने माफी मांगी हैं। अब्दुल रज्जाक ने वर्ल्ड कप 2023 में बाबर आजम की टीम के प्रदर्शन की आलोचना करने के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर एक शर्मनाक बयान दिया है। जिसपर रज्जाक को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। मामले को तूल पकड़ता देख अब अब्दुल रज्जाक ने माफी मांग ली है।

अब्दुल ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा, “कल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मेरी जुबान फिसल गई। मैं मिसाल कुछ और दे रहा था, लेकिन मेरे मुंह से ऐश्वर्या राय का नाम निकल आया। मैं इसके लिए ऐश्वर्या राय से माफी मांगता हूं। मेरा इरादा किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं था।”

यह भी पढ़ें

अब्दुल रज्जाक ने इरादे का किया था जिक्र

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अब्दुल रज्जाक, उमर गुल और शाहिद अफरीदी पहुंचे थे। जहां अब्दुल रज्जाक ने कहा था, “मैं यहां उनके (पीसीबी) इरादे का जिक्र कर रहा हूं। जब मैं खेल रहा था, तब मेरे कप्तान यूनिस खान के इरादें अच्छे थे। मैंने उनसे आत्मविश्वास और साहस लिया और अल्लाह की मदद से मैं पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सका।”

अब्दुल रज्जाक ने ऐश्वर्या राय पर की थी ये टिप्पणी

रज्जाक ने आगे कहा था, “अगर आप सोचते हैं कि मैं ऐश्वर्या राय से शादी करूंगा और फिर मेरे नेक और अच्छे बच्चे होंगे तो ऐसा कभी नहीं हो सकता इसलिए आपको पहले अपनी नीयत ठीक करनी होगी।” अब्दुल रज्जाक के इस बयान पर सोशल मीडिया पर घमासान मच गया और उनके इस अभद्र टिप्पणी पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।



PC : enavabharat

News Chakra

Loading

Leave a Reply

World Cup 2023 | आज भारत-न्यूजीलैंड के बीच हाई वोल्टेज सेमीफाइनल, नॉकआउट में भिड़ेंगे लगातार दूसरी ब... Previous post World Cup 2023 | आज भारत-न्यूजीलैंड के बीच हाई वोल्टेज सेमीफाइनल, नॉकआउट में भिड़ेंगे लगातार दूसरी ब…
Rohit Sharma Sixes Record | रोहित शर्मा की तूफान में उड़ा क्रिस गेल का रिकॉर्ड, छक्कों के मामले में व... Next post Rohit Sharma Sixes Record | रोहित शर्मा की तूफान में उड़ा क्रिस गेल का रिकॉर्ड, छक्कों के मामले में व…