मास्टर प्लान: आजाद चौक में

मास्टर प्लान: आजाद चौक में शनिवार को नहीं होगी कार्रवाई, जानिए क्या है अपडेट

Read Time:2 Minute, 47 Second

न्यूज चक्र, कोटपूतली। शहर में मास्टर प्लान के तहत सड़कों का विस्तारीकरण कार्य लगातार जारी है। नगर परिषद अपने पिछले चरण में मुख्य चौराहे से अग्रसेन तिराहा व शनि मंदिर से लालकोठी तक अधिकांश मार्ग बाधा संरचानाऐं हटा चुका है। इसके साथ ही अब नगर परिषद की ओर से अब आजाद मार्ग को विस्तारित करना प्रस्तावित है। हालांकि यहां दुकानदारों को अभी नोटिस नहीं दिए गए है। लेकिन अधिकतर दुकानदारों ने स्वयं के स्तर पर ही संरचनाओं को हटाना शुरू कर दिया है। दुकानदारों ने बताया कि नगरपरिषद शनिवार सुबह से कार्रवाई करेगा। जबकि नगर परिषद की शनिवार सुबह कोई कार्रवाई प्रस्तावित नहीं है।

आपको बता दें कि विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक नगर परिषद सोमवार सुबह आजाद चौक मार्ग से बाधा संरचनाऐं हटाएगा। यह उन दुकानदारों के लिए राहत भरी खबर है जो शनिवार को होने वाली कार्रवाई के भय से रात को भी दुकान का सामान हटाने में जुटे हुए हैं।

मास्टर प्लान: आजाद चौक में
आजाद चौक में दुकानदारों ने खुद ही हटा लिया है सामान

Kotputli: हाईवे पर टकराए वाहन #News_Chakra

मास्टर प्लान: लगाए जा चुके है लाल निशान

आपको बता दें कि पुराने नगरपालिका भवन से आजाद तक के मार्ग को 40 फीट किया जाना है। इसके लिए पूर्व में नगरपरिषद द्वारा रास्ते की नापजोख कर लाल निशान लगाए जा चुके है। इसके साथ ही प्रस्तावित कार्रवाई को देखते हुए दुकानदारों को मौखिक रूप से दुकान से सामान हटाने को भी कहा जा चुका है।

मास्टर प्लान : नगर परिषद का दस्ता, जेसीबी फिर ‘गरजने’ को तैयार !

ऐसे में कई दुकानदारों ने तो अपने स्तर पर ही दुकान में तोड़फोड भी शुरू कर दी है। दुकानदारों का कहना है कि ‘नगरपरिषद जेसीबी से निर्माण ध्वस्त करेगा, जिससे दुकानों व मकानों को नुकसान पहुंचेगा, इसलिए अपने स्तर पर ही लगाए गए निशान के अनुरूप निर्माण ध्वस्त कर रहे हैं।

Loading

कोटपूतली जिला बनने को बेताब Previous post कोटपूतली जिला बनने को बेताब, 23 से शुरू हो रहा है विधानसभा सत्र, क्या पूरी होगी उम्मीद !
रामस्वरूप कसाना Next post रामस्वरूप कसाना की हुंकार, व्यवस्था सुधारो नहीं तो होगा उग्र आंदोलन! 23 दिन से जारी है धरना