आदिपुरुष के बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, यश नितेश निभाएंगे टी...

आदिपुरुष के बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, यश नितेश निभाएंगे टी…

Read Time:9 Minute, 53 Second

आदिपुरुष के बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, यश नितेश निभाएंगे टी...

आदिपुरुष पर सभी की निगाहें हैं, जो 16 जून को रिलीज हो रही है। लेकिन अब एक और बड़ा विकास हुआ है। कहा जा रहा है कि नितेश तिवारी ने अपनी महान कृति रामायण के लिए स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को फाइनल कर लिया है। अनुभवी फिल्म निर्माता काफी समय से स्क्रिप्ट पर चर्चा और काम कर रहे थे। पिंकविला की रिपोर्ट है कि उसने उन्हें अंतिम रूप दे दिया है, और दिवाली के मौके पर एक आधिकारिक घोषणा की जा सकती है। आलिया भट्ट को हाल ही में नितेश तिवारी के साथ देखा गया था और इसने बड़ी अटकलों को जन्म दिया था। वह दिसंबर 2023 में फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं। केजीएफ स्टार यश शक्तिशाली रावण के रूप में लगभग अंतिम हैं।

रणबीर कपूर इस प्रोजेक्ट में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं
रणबीर कपूर यह जानने के लिए नितेश तिवारी के कार्यालय जाने में व्यस्त हैं कि वह महाकाव्य का पूर्व-दृश्य कैसे कर रहे हैं। पिंकविला के मुताबिक ऑफिस का नाम रामायण ऑफिस है। टीम अब भगवान राम की भूमिका के लिए रणबीर कपूर का लुक टेस्ट कर रही है। ऐसा लगता है कि लुक को अंतिम रूप देने के बाद, अभिनेता एक शारीरिक परिवर्तन से गुजरेगा। ऐसा लगता है कि आलिया भट्ट भी अक्सर इस जगह पर जाती हैं। तीन निर्माता नितेश तिवारी, नमित मल्होत्रा ​​और मधु मंटेना ने महाकाव्य के लिए पूरी दुनिया बनाई है।

सीता के लिए आलिया भट्ट पहली पसंद
भूमिका के लिए आलिया भट्ट की पुष्टि हो गई है, और ऐसा लगता है कि वह पहली पसंद थीं। सूत्र के हवाले से कहा गया है, ‘रामायण के लिए आलिया पहली पसंद थीं, लेकिन उन दिनों कई कारणों से तारीखों का मिलान नहीं हो पाता था।’ अभिनेत्री अब बोर्ड पर हैं और जीवन भर की भूमिका के लिए बहुत उत्साहित हैं। रणबीर कपूर “श्री राम की इस नई दिव्य यात्रा के प्रभारी” भी हैं।

कहा जा रहा है कि यश को रावण के रूप में अनुबंध पर हस्ताक्षर करना बाकी है। लेकिन अभिनेता ने मौखिक रूप से इस परियोजना के लिए खुद को प्रतिबद्ध किया है। मधु मंटेना को भरोसा है कि वह बोर्ड पर आएंगे। 2 स्टार मेगा ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी के बाद केजीएफ अलग-अलग विकल्पों की तलाश कर रहा है। वह गीतू मोहनदास के साथ एक फिल्म भी कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि अगले 15 दिनों में और स्पष्टता आएगी। उन्हें इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी है इसलिए मेकर्स भी उनसे उम्मीद लगाए बैठे हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के लेटेस्ट स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ के साथ बने रहें।
हमसे जुड़ने के लिए क्लिक करें फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और Instagram.
हमें भी फॉलो करें फेसबुक संदेशवाहक ताजा अपडेट के लिए।


[ ख़बरें और भी हैं… ]
News Chakra

Loading

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने नए रिश्ते का ऐलान किया Previous post नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने नए रिश्ते का ऐलान किया
सीएम अशोक गहलोत का कोटपुतली दौरा कल, अधिकारियों ने दिया तैयारियों को अंतिम रूप  Next post सीएम अशोक गहलोत का कोटपुतली दौरा कल, अधिकारियों ने दिया तैयारियों को अंतिम रूप