भोला प्रमोशन के दौरान आरआरआर ऑस्कर जीत पर अजय देवगन की मजेदार प्रतिक्रिया

भोला प्रमोशन के दौरान आरआरआर ऑस्कर जीत पर अजय देवगन की मजेदार प्रतिक्रिया

Read Time:3 Minute, 21 Second

अजय देवगन बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्मों की अपनी लीग है। वह किसी फिल्म की सफलता या असफलता से विचलित नहीं होता और अपनी गति से चलता रहता है। दृश्यम 2 की भारी सफलता के बाद, अभिनेता अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर भोला के प्रचार में व्यस्त हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म का प्रचार करते हुए, उन्होंने RRR की ऑस्कर जीत पर एक हास्यप्रद टिप्पणी की।

RRR के Naatu Naatu ऑस्कर अवार्ड के लिए अजय देवगन की प्रतिक्रिया:

भोला के प्रचार के दौरान, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अजय देवगन को आरआरआर के नातू नातू के ऑस्कर जीतने पर बधाई दी क्योंकि वह फिल्म का हिस्सा थे। इस पर अभिनेता का जवाब था “आरआरआर को ऑस्कर जो मिला है वो मेरी वजह से मिला है।” जिस पर कपिल शर्मा पूछते हैं ‘कैसे’ और अजय देवगन की इस पर तुरंत प्रतिक्रिया “अगर मैंने उस गाने में नच लिया होता तो क्या होता?”

द कपिल शर्मा शो के इस हाइलाइट मोमेंट ने दर्शकों में सभी को खूब हंसाया। उनके बगल में बैठी उनकी भोला सह-कलाकार तब्बू अभिनेता की प्रफुल्लित करने वाली प्रतिक्रिया से अलग हो गईं।

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख खान के बाद आजकल अजय का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है।’ एक और प्रतिक्रिया थी “अजय सर हमेशा रॉक।” और एक तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “नटू नटू में सनी देओल के नृत्य की कल्पना करें, टैब तो क्या ऑस्कर, क्या फिल्मफेयर, सब चीनी कम चाय जायदा लगेगा।”

आरआरआर भारत का गौरव बन गया है। फिल्म के नातू नातु गीत ने 95 में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार जीता हैवां शैक्षणिक पुरस्कार। यह पूरे देश के लिए ऐतिहासिक जीत रही है। ज्ञात हो कि आज एसएस राजामौली की आरआरआर को एक साल पूरा हो गया है और दुनिया भर में इसकी सराहना का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अजय देवगन 30 को रिलीज होने वाली भोला के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।वां मार्च 2023। फिल्म में तब्बू भी अहम भूमिका में हैं। उनकी अगली फिल्में मैदान और लोकप्रिय फ्रेंचाइजी सिंघम की अगली स्थापना हैं।

Loading

Quiz banner Previous post पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में लक्ष्य फेस्ट का समापन, राजस्थान में जी ले जरा फिल्म की करेंगे शूटिंग
पांच बदमाश पुलिस ने दबोचे Next post Jaipur: पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर रंगदारी मांगने वाले पांच बदमाश पुलिस ने दबोचे, मुठभेड़ में दो को लगी गोली