आकांशा रंजन कपूर ने आराध्य जन्मदिन पोस्ट में शरण शर्मा के साथ संबंध की पुष्टि की

आकांशा रंजन कपूर ने आराध्य जन्मदिन पोस्ट में शरण शर्मा के साथ संबंध की पुष्टि की

Read Time:3 Minute, 11 Second

अफवाहें थीं कि अभिनेता आकांशा रंजन कपूर गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के निर्देशक, फिल्म निर्माता शरण शर्मा को डेट कर रही हैं। मोनिका ओ माई डार्लिंग अभिनेत्री ने अब अपने रिश्ते की पुष्टि की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेमी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया। शरण शर्मा के जन्मदिन पर, आकांशा रंजन ने समारोह से उनका एक मनमोहक वीडियो साझा किया। और, उसने रिश्ते को इंस्टाग्राम आधिकारिक बना दिया।

आकांक्षा रंजन कपूर ने शरण शर्मा के साथ बनाया रिश्ता ऑफिशियल!

इंस्टाग्राम पर, मोनिका ओ माई डार्लिंग अभिनेत्री ने शरण शर्मा के साथ अपनी डिनर डेट का एक दिल को छू लेने वाला और भावपूर्ण वीडियो साझा किया। उसे फिल्माया गया है क्योंकि वह अपने प्रेमी के ठीक बगल में बैठी है। शर्मा का जन्मदिन एक साथ मनाते हुए वे दोनों प्यारे लग रहे हैं।

अपने बॉयफ्रेंड की इच्छा में आकांक्षा रंजन कपूर ने लिखा, “मैं तुम्हें एक मोटे बच्चे की तरह प्यार करता हूँ केक को जन्मदिन मुबारक हो।”

आकांशा और शरण के कई प्रशंसकों ने आराध्य जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। वाणी कपूर ने टिप्पणियों को लिया और लिखा, “अति सुंदर !!! जन्मदिन मुबारक हो @sharanssharma।आकांशा की करीबी दोस्त अथिया शेट्टी ने भी एक लाल दिल साझा किया और जोड़े पर प्यार बरसाया।

इस बीच, वैलेंटाइन डे के दिन आकांक्षा ने शरण शर्मा के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें साझा की थीं। कपूर ने शर्मा के साथ अपनी खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा की थीं। डेटिंग की खबरों के सुर्खियों में आने के कुछ दिनों बाद अभिनेत्री ने तस्वीरें साझा की थीं। इससे पहले शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की साथ में एक फोटो भी शेयर की थी।

काम के मोर्चे पर, शर्मा राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर मिस्टर एंड मिसेज माही पर काम कर रहे हैं। आकांशा आखिरी बार मोनिका ओ माय डार्लिंग में नजर आई थीं। और, वह मिस्टर एंड मिसेज माही में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: डायरेक्टर शरण शर्मा को डेट कर रही हैं आकांक्षा रंजन कपूर?

Loading

4 माह में भी नहीं हुआ विकास प्रजापत मौत मामले का खुलासा, न्याय के लिए दर-दर भटक रही बहनों ने नवनियुक्त भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन Previous post 4 माह में भी नहीं हुआ विकास प्रजापत मौत मामले का खुलासा, न्याय के लिए दर-दर भटक रही बहनों ने नवनियुक्त भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन
काजोल के पास अपनी बेटी न्यासा देवगन और उनकी पसंद के बारे में सभी निर्णयों का सही जवाब है Next post काजोल के पास अपनी बेटी न्यासा देवगन और उनकी पसंद के बारे में सभी निर्णयों का सही जवाब है