बानसूर में दिनदहाड़े चली गोली, दुकानदार घायल

बानसूर में दिनदहाड़े चली गोली, दुकानदार घायल

Read Time:1 Minute, 25 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली. कोटपूतली- बहरोड जिले के बानसूर में रविवार को अज्ञात बदमाशों ने घर से दुकान जा रहे एक युवक पर पहले गाड़ी से टक्कर मारी और फिर फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. बदमाशों के इस हमले में दुकानदार घायल हो गया, जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने बानसूर अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दुकानदार सुनील अपने घर से बानसूर दुकान पर आ रहा था. इसी दौरान बालावास मोड़ के निकट बोलेनो गाड़ी में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी से उसे टक्कर मार गिरा दिया और फिर फायरिंग कर फरार हो गए. गाड़ी की टक्कर लगने से पीड़ित सुनील घायल हो गया जिसका अस्पताल में इलाज जारी है.

घटना के बाद मौके पर पहुंची बानसूर थाना पुलिस ने घटनास्थल पर घटना के साक्ष्य उठाए हैं और गहनता से छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल थाना पुलिस ने मौके से एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.

Loading

सेवा भारती का प्रतिभा सम्मान समारोह, 89 प्रतिभाएं सम्मानित Previous post सेवा भारती का प्रतिभा सम्मान समारोह, 89 प्रतिभाएं सम्मानित
जिला कोटपूतली - बहरोड : तैयारियां जोरों पर, नई सुबह का इंतजार ! Next post जिला कोटपूतली – बहरोड : तैयारियां जोरों पर, नई सुबह का इंतजार !