अलवर: सीमा हैदर जैसा मामला, फेसबुक फ्रेंड से मिलने पाकिस्तान पहुंची महिला

अलवर: सीमा हैदर जैसा मामला, फेसबुक फ्रेंड से मिलने पाकिस्तान पहुंची महिला

Read Time:2 Minute, 36 Second

न्यूज़ चक्र। पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर की कहानी की गुत्थी अभी पूरी तरह सुलझी भी नहीं, कि अलवर के भिवाड़ी से एक हैरत कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां भिवाड़ी में रहने वाली एक 2 बच्चों की मां अपने पति व बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने पहुंच गई है।

अलवर: सीमा हैदर जैसा मामला, फेसबुक फ्रेंड से मिलने पाकिस्तान पहुंची महिला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर प्रदेश निवासी अंजू अपने पति व दो बच्चों के साथ अलवर के भिवाड़ी में रह रही थी। लेकिन अब खबर है कि अंजू 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंच गई।

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजू विजिट विजा लेकर पाकिस्तान गई है और अभी अंजू का वीजा बरकरार है। लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि जिस तरह से सीमा हैदर को लेकर भारत में सुरक्षा एजेंसियां सीमा से पूछताछ कर रही है उसी तरह से पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसियों की अलर्ट हो चुकी हैं और अंजू पाकिस्तानी मीडिया की सुर्खियों में आ गई है। इससे अब अंजू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

इधर भिवाड़ी पुलिस ने अंजू के पति से जानकारी जुटाई है। अंजू के पति ने बताया कि उसकी पत्नी जयपुर घूमने जाने के बाद कह कर घर से गई थी, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट से पता लग रहा है कि वह पाकिस्तान में है। अंजू के पति का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि वह दो-चार दिन में लौट आएगी।

लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंजू पाकिस्तान के खबर पख्तूनख्वा के रहने वाले अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से मिलने गई है। नसरुल्ला से अंजू की दोस्ती करीब 4 साल पुरानी बताई जा रही है। खैर अब दोनों ही देशों की जांच एजेंसियां मामले की जांच में जुटी हुई है। लेकिन इतना तो तय है कि प्यार के परवानों की इस उड़ान ने नई मुद्दों और नई बहस को जन्म दे दिया है।

Loading

चोरी के मामले में पुलिस पर जांच भटकाने का आरोप, पीड़ित ने कहा 'दबाव में है पुलिस!' Previous post चोरी के मामले में पुलिस पर जांच भटकाने का आरोप, पीड़ित ने कहा ‘दबाव में है पुलिस!’
कोटपूतली : नो एंट्री पर 2 घंटे माथापच्ची, नहीं निकला 'समाधान' Next post कोटपूतली : नो एंट्री पर 2 घंटे माथापच्ची, नहीं निकला ‘समाधान’