विराटनगर को जयपुर जिले में यथावत रखने की मांग

विराटनगर को जयपुर जिले में यथावत रखने की मांग, संघर्ष समिति ने 29 जून को बुलाई विशाल आमसभा

Read Time:2 Minute, 12 Second

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली. विराटनगर को जयपुर जिले में यथावत रखने की मांग जोर पकड़ती दिखाई दे रही है और नवगठित कोटपूतली- बहरोड जिले में विराटनगर को शामिल करने के विरोध के स्वर तेज होने लगे हैं. नव घोषित कोटपूतली- बहरोड जिले में विराटनगर को शामिल करने के विरोध में मंगलवार को कस्बे के हनुमान बगीची में एक मीटिंग का आयोजन किया गया. इस मीटिंग में बड़ी संख्या में ग्रामीण, जन प्रतिनिधि और विभिन्न राजनीतिक दलों के जनप्रतिनिधि शामिल हुए.

विराटनगर को जयपुर जिले में यथावत रखने की मांग

मीटिंग के दौरान वक्ताओं ने बताया कि विराटनगर तहसील को नव घोषित कोटपूतली जिले में शामिल करने के विरोध में विराटनगर उपखंड कार्यालय के सामने लगातार तीन महीने तक धरना प्रदर्शन किया गया है. संघर्ष समिति के सदस्यों ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मुख्य सचिव से मिलकर विराटनगर को नव घोषित जिला कोटपूतली में रखने का विरोध भी दर्ज करवाया था, लेकिन सरकार अभी तक सरकार की ओर से कोई ठोस आश्वासन या कार्यवाही नहीं की गई है.

आयोजित मीटिंग में संघर्ष समिति के बाबूलाल रूंडला ने बताया कि विराटनगर को प्रस्तावित कोटपूतली जिले में शामिल करने के विरोध में विराट नगर के मुख्य बस स्टैंड पर 29 जून को एक विशाल आमसभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें विराटनगर तहसील क्षेत्र के ग्रामीण और जनप्रतिनिधि शामिल होकर अपना विरोध दर्ज कराएंगे.

अपने समाचार हमें फोटो- वीडियो सहित व्हाट्सएप करें – 9887243320

समाचार और भी हैं …

Loading

गोनेड़ा में बाबा श्री सेवा रावत जी Previous post गोनेड़ा में बाबा श्री सेवा रावत जी महाराज का वार्षिकोत्सव समारोह आयोजित
महाविधालय छात्रावास में पुलिस ओएसडी का कार्यालय खोले जाने का विरोध Next post महाविधालय छात्रावास में पुलिस ओएसडी का कार्यालय खोले जाने का विरोध